expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : 26 जनवरी व ट्रैक्टर रैली के लिए यातायात व सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस द्वारा एडवाइजरी जारी

 

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : गणतंत्र दिवस और किसानो द्वारा प्रस्तावित ट्रैक्टर रैली के लिए सुरक्षा एवं यातायात व्यवस्था के मद्देनजरयात्रियों को 26 जनवरी  को रेवाड़ी से दिल्ली और दिल्ली से रेवाड़ी के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच-48) पर यातायात संबंधी व्यवधानों का सामना करना पड़ेगा। किसान ट्रैक्टर रैली के कारण दिल्ली-जयपुर हाईवे नंबर-48 पर यातायात भी प्रभावित होगा। इसलिए सभी यात्रियों को किसी भी असुविधा से बचने के लिए 26 जनवरी 2021 को इस मार्ग का उपयोग न करने की सलाह दी जा रही है। विभिन्न किसान संगठनों द्वारा गणतंत्र दिवस समारोह और प्रस्तावित ट्रैक्टर रैली के मद्देनजरराज्य सरकार के निर्देशानुसाररेवाडी जिला में नागरिक और पुलिस प्रशासन द्वारा उचित कानून व्यवस्थायातायात और सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए व्यापक प्रबंध किए गए हैं। 26 जनवरी को सुबह शाहजहांपुर बार्डर व मसानी बैराज से किसानों की ट्रैक्टर यात्रा धारुहेडा, बिलासपुर ,पंचगांव एन.एच. 48 से होते हुए पोलटैनिकल कालेज मानेसर तक जाएगी तथा वापस यहीं लौटेगी। इस सम्बंध मे आमजन से अपिल कि जाती है कि 26 जनवरी को दिल्ली-जयपुर हाईवे एन.एच. 48 , धारूहेडा व बावल की ओर यात्रा करने से बचे ताकी आमजन को कोई असुविधा ना हो।

 

थाना माडल टाऊन पुलिस ने अवैध हथियार सहित एक आरोपी को किया गिरफ्तार एक देशी कट्टा भी किया बरामद-

थाना माडल टाऊन रेवाडी पुलिस ने हुडा बाईपास स्थित कर्नल राम सिंह चौक के निकट से एक युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से देशी कट्टा बरामद किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान राजस्थान के जिला अलवर के गांव शीथल निवासी गौरव यादव उर्फ गज्जू  के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बताया कि रविवार को माडल टाउन थाना पुलिस को सूचना मिली कि कर्नल राम सिंह चौक के निकट एक युवक अवैध हथियार के साथ किसी के इंतजार में खड़ा हुआ है। मिली सूचना के आधार पर पुलिस  मौके पर पहुंची। वंहा पर पुलिस टीम को एक नौजवान युवक बतलाये गये अनुसार कपडे पहने हुये खडा दिखाई दिया। उक्त युवक पुलिस पार्टी को देखकर तेज कदमों से पायलेट चौक की तरफ चलने लगा जिसको पुलिस ने काबू करके नामपता पूछा तो युवक ने अपना नाम गौरव यादव उर्फ गज्जू पुत्र कवलजीत यादव निवासी गांव शीथल तहसील तिजारा जिला अलवर राजस्थान बतलाया। तलाशी लेने पर आरोपी से एक देशी कट्टा बरामद हुआ। माडल टाउन थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें