Rewari News : राव तुलाराम स्टेडियम में आयोजित होगा 72वां जिलास्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह

 


रेवाड़ी, 23 जनवरी। गणतंत्र दिवस समारोह को पूरे हर्षोल्लास व धूमधाम से मनाने के लिए शनिवार को जिला शिक्षाधिकारी राजेश कुमार की उपस्थिति में राव तुलाराम स्टेडियम में परेड,पीटी-डंबल शो व सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लेने वाले प्रतिभागियों ने जमकर अभ्यास किया। गणतंत्र दिवस की फाइनल रिहर्सल 24 जनवरी रविवार को होगी। अभ्यास के दौरान सर्दी होने के बावजूद भी प्रतिभागी बच्चों के उत्साह व जोश में कोई कमी नहीं थी। 
इस बार 26 जनवरी को 72वें गणतंत्र दिवस समारोह में जिला मुख्यालय पर आयोजित होने वाले जिलास्तरीय समारोह में हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा राष्टï्रीय ध्वजारोहण करेंगे, जिसमें सरकार की ओर से जारी कोविड के दिशा-निर्देशों की पूर्णरूप से पालना सुनिश्चित की जाएगी। इस बार मतदाताओं को जागरूक करने के लिए प्रजातंत्र के प्रहरी परेड को भी शामिल किया गया है।
नगराधीश रोहित कुमार ने बताया कि जिला मुख्यालय स्तर पर राव तुलाराम स्टेडियम में देशभक्ति से सराबोर हो गरिमामयी ढंग से गणतंत्र दिवस समारोह मनाया जाएगा। वहीं कोसली व बावल उपमंडल मुख्यालय पर उपमंडल स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन होगा। उन्होंने बताया कि गणतंत्र दिवस समारोह में मार्च पास्ट, विद्यार्थियों के पीटी-डंबल शो व सांस्कृतिक कार्यक्रम तथा झांकी प्रदर्शन सहित उल्लेखनीय कार्य करने वाली संस्थाओं, गणमान्य लोगों तथा अधिकारियों व कर्मचारियों को सम्मानित भी किया जाएगा।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें