expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : छात्रा का अपहरण करने की कोशिश करके धमकी देने के मामले मे 1 ओर आरोपी गिरफतार

थाना शहर रेवाडी पुलिस ने एक स्कूली छात्रा का अपहरण करने की कोशिश करके धमकी देने के मामले मे एक ओर आरोपी को गिरफतार किया है। उक्त मामले में पुलिस दो आरोपियो को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है तथा वारदात में प्रयोग की गई गाडी को भी कब्जा में लिया जा चुका है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान रेवाडी के जाट निवासी योगेश उर्फ यरुण उर्फ धोला के रुप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि छात्रा के पिता ने अपनी दि शिकायत मे बतलाया की मेरी लडकी 11वी कक्षा मे पढती है। जब स्कूल की छुट्टी हुई तो स्कूल के बाहर एक दिल्ली नम्बर कि कार खडी हुई थी। जब स्कूल बस जैसे हि बाहर निकली तो उन्होने गाडी को स्कूल बस के पिछे लगा दि तथा रास्ते मे उस गाडी मे सवार 4-5 लडको ने रास्ते मे बस को रुकवाने कि कोशिश परन्तू बस चालक द्वारा रास्ते मे बस नही रोकी। जब बस मेरे घर के पास आकर रुकी थी तो गाडी मे बैठे लडको ने गाडी को बस कि खिडकी के साथ लगा दि ओर मेरी लडकी को पकडकर खिचने लगे। तब मेरी लडकी के द्वारा शोर मचाने पर आस पडोस के लोग वंहा पर आ गए ओर उनमे एक को पकड लिया बाकी वंहा से भाग गए तथा जाते समय मेरी लडकी को पहले वाले मुकद्मे मे गवाही देने पर देख लेने बारे धमकी भी दे रहे थे। पुलिस ने लडकी के पिता कि शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरु करके मामले में संलिप्त एक आरोपी को तुंरत गिरफ्तार कर लिया था। तथा दुसरे आरोपी को अगले दिन गिरफ्तार करके वारदात में प्रयोग की गई गाडी को भी कब्जे में ले लिया था। उक्त मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने मामले में संलिप्त तीसरे आरोपी  योगेश उर्फ यरुण उर्फ धोला पुत्र राजेश निवासी जाट जिला रेवाडी को गिरफतार कर लिया है।

दुकान में घुसकर डी.जे का सामान चोरी करने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार-

थाना जाटुसाना पुलिस ने दुकान से चोरी करने के मामले में दो आरोपियो को अदालत से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर एक दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया है तथा उनके कब्जा से डी.जे का चोरी का सामान बरामद कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियो की पहचान कोसली के गांव जुडी अनीश ओर सोमबीर के रुप में हुई है। जांचकर्ता ने बतालाया कि शिकायतकर्ता कुलदीप  गांव बालधन कलां ने अपनी दी हुई शिकायत में बताया कि मैने बालधन कलां रोड पर बस अड्डा के नजदिक डी.जे कि दुकान की हुई है दिनाकं 21 दिसम्बर 2020 को मेरी दुकान से डी.जे का सामान किसी अज्ञात व्यक्ति ने चोरी कर लिया था। तब पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी थी जो जांच में आरोपियो का सुराग लगाकर मामले में संलिप्त दो आरोपीयो अनीश पुत्र संदीप ओर सोमबीर पुत्र नरेश निवासी जुडी रेवाडी को अदालत से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर एक दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है।

नशीला पदार्थ बेचने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार-

2 किलो 102 ग्रांम सुल्फा और 78 ग्रांम अफीम बरामद-

थाना मॉडल टॉऊन पुलिस ने नशीला पदार्थ बेचने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार करके उसके कब्जा से 2 किलो 102 ग्रांम सुल्फा ओर 78 ग्रांम अफीम बरामद की है। गिरफ्तार किए गए आरोपी कि पहचान रेवाडी के मोहल्ला राजीव नगर निवासी विनय यादव उर्फ बिल्लु के रुप में हुई है। जांचकर्ता ने बताया कि पुलिस को गस्त के समय सुचना मिली की विनय यादव उर्फ बिल्लु पुत्र धर्मबीर सिहँ निवासी राजीव नगर रेवाङी अपनी स्कुटी की डिग्गी में सुलफा व अफीम को थैली व पैन्नी प्लास्टिक में रखकर बेचने के लिये कालका गाँव की तरफ से चौक की तरफ स्कुटी पर आ रहा है मिली सुचना के आधार पर बताई गई जगह पर पुलिस द्वारा तुंरत नाकाबन्दी शुरु की गई तब थोडी देर बाद एक सफेद रंग की स्कुटी गाँव कालाका की तरफ से आती हुई दिखाई दी  तब पुलिस ने स्कुटी चालक को रुकने का ईशारा करके स्कुटी को रुकवा कर चालक को काबु करके उसका नाम पता पुछा तो उसने अपना नाम विनय यादव उर्फ बिल्लु पुत्र धर्मबीर सिहँ निवासी राजीव नगर रेवाङी बतलाया शक के आधार पर स्कुटी की तलाशी ली तो उसमे कुल 2 किलो 102 ग्रांम सुल्फा ओर 78 ग्रांम अफीम बरामद की गई। आरोपी के खिलाफ थाना मॉडल टाऊन रेवाडी में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

 

रेवाडी पुलिस ने धारुहेडा से रेवाडी जाने वाले वाहन चालको के लिए जारी की एडवाईजरी-

रेवाडी पुलिस ने किसान बिलो के विरोध में चल रहे किसान आंदोलन के कारण एन.एच 48 मार्ग साबी नदी पुल पर बाधित करने के कारण धारुहेडा से रेवाडी आने के लिए साबी नदी पुल व रेवाडी से धारुहेडा जाने वाले वाहनो के लिए मसानी से धारुहेडा के लिए सर्विस लाईन चालु करवा रखी है। जो वाहन चालको से अपील की जाती है कि धारुहेडा से रेवाडी व रेवाडी से धारुहेडा अपनी सुरक्षित यात्रा उपरोक्त बताए गए मार्ग अनुसार कर सकते है।

इसके अलावा जयपुर से दिल्ली व दिल्ली से जयपुर एन.एच 48 पर यात्रा करने वाले वाहन चालक पहले वाले डायवर्जन का प्रयोग करके सुरक्षित यात्रा कर सकते है।

ट्रैफिक पुलिस रेवाडी ने किसान आंदोलन को देखते हुए आमजन से अपील की है कि धारुहेडा ओर रेवाडी के बीच में साबी नदी पुल एन.एच 48 पर रेवाडी की तरफ रात्रि के समय यात्रा करने से बचे ताकि आमजन को यात्रा करने में कोई परेशानी ना हो।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें