expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : राजयसभा सांसद कुमारी सैलजा ने दिल्ली जयपुर हाइवे न 48 स्थित साहबी पुल के पास चल रहे धरने को दिया समर्थन



कृषि कानूनों के विरोध में बॉर्डर पर पिछले 43 दिनों से चल रहा किसान आंदोलन आंदोलन दिन प्रतिदिन और उग्र होता जा रहा है। दिल्ली जयपुर हाइवे पर रेवाडी में 24 दिन से किसानो का आंदोलन जारी है। गुरुवार को किसान आंदोलन में पहुंचकर राजयसभा सांसद कुमारी सैलजा ने अपना समर्थन दिया और कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार किसानों के साथ बातचीत के नाम पर दिखावा और छलावा कर रही है सरकार की मंशा हल निकालने की नहीं है। भाजपा सरकार किसानों को बरगलाने का कार्य कर रही है। भाजपा सरकार का आधार झूठ पर टिका हुआ है इन कानूनों के जरिए भाजपा सरकार ने किसानों को गुलाम बनाने का पूरा प्रबंध कर लिया है। यह बातें हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने रेवाड़ी में किसानों को समर्थन देने के दौरान कहीं। कुमारी सैलजा गुरुवार को रेवाड़ी के मसानी बैराज और खेडा-शाहजहांपुर बॉर्डर पर किसान आंदोलन को अपना समर्थन देने पहुंची थीं। कुमारी सैलजा ने कहा कि कृषि विरोधी काले कानूनों के खिलाफ इस लडाई में एक तरफ भाजपा सरकार और इनके चंद पूंजीपति मित्र हैं, जबकि दूसरी तरफ पूरा देश है जो 60 करोड से ज्यादा किसानों और कृषि क्षेत्र से जुडे करोडों मजदूरों के साथ खडा है। 



भाजपा सरकार द्वारा इस आंदोलन को कुचलने के लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। लेकिन कृषि कानूनों के विरोध में देश का किसान एकजुट है। इस दौरान उनके साथ पूर्व सीपीएस रामकिशन गुर्जर, पूर्व मंत्री एमएल रंगा, पटौदी से प्रत्याशी रहे सुधीर चौधरी, प्रदेश प्रवक्ता ओम प्रकाश डाबला, प्रदेश प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही, जिला पार्षद सुनीता वर्मा, यूथ कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव मंजू भरत तोंगड, यूथ कांग्रेस प्रदेश महासचिव अजीत तोंगड समेत अन्य पार्टी नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें