expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Chandan News: चांदन हाई स्कूल के मैदान में चल रहे जिंदल पैंथर टीएमटी प्रायोजित स्वर्गीय विष्णु लाल मोदी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट

 ग्राम समाचार, चांदन, बांका। प्राप्त जानकारी के अनुसार स्वर्गीय विष्णु लाल मोदी के द्वारा चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंट का आज रविवार को दूसरा सेमीफाइनल मैच खेला गया। जिसमें दक्षिणी कस्बा वसीला वर्सेस चांदन सुपर स्टार्स के बीच कड़ी मुकाबला देखी गई।इस शानदार मुकाबले में चांदन सुपर स्टार्स के कप्तान प्रिंस प्रकाश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। और 20 ओवरों में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 185 रनों का लक्ष्य रखा। जिसमें दिलीप कुमार शर्मा ने 40 रन बनाए शरीफ ने 19 और कप्तान प्रिंस ने 35 रनों का योगदान दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरे दक्षिणी कस्बा वशीला की टीम ने 20 ओवरों में 9 विकेटों को गंवाते हुए सिर्फ 128 रनों पर ही सिमट कर रह गई। जिससे चांदन सुपर स्टार की टीम ने 57 रनों से मैच अपना नाम कर लिया। कप्तान प्रिंस ने 4 ओवर में 13 रन देकर एक विकेट लिए। और सद्दाम ने 4 ओवर में 22 रन देकर तीन विकेट लिए।

 पुरस्कार प्रोत्साहित

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भाजपा मंडल अध्यक्ष मनीष शर्मा की तरफ से चांदन के कप्तान प्रिंस प्रकाश को दिया गया। *क्रिकेट टूर्नामेंट टीम के संयोजक* चांदन प्रखंड प्रमुख रवीश कुमार एवं मुख्य आयोजक ओम प्रकाश बरनवाल के द्वारा। आज के मुख्य अतिथि के रूप में सुरेंद्र पांडे, प्रिय चंद्र आजाद बैजनाथ यादव मनीष शर्मा बेरमो के रहने वाले कृष्णा लाल बरनवाल, हीरालाल यादव, लक्ष्मी मिस्त्री, चंदन तिवारी रहे। आज के मुख्य निर्णायक शशिकांत, और विमल राय। मैच रेफरी - नंदकिशोर बरनवाल। कॉमेंट्री - प्रिंसिपल अशोक यादव और हेमंत कुमार दुबे, चांदन सुपर स्टार्स कप्तान प्रिंस का मैच होने से दर्शकों की भीड़ के साथ खूब मनोरंजन करते देखा गया। 

 सम्मानित

लकी ड्रा के माध्यम से भारती स्पोर्ट्स की तरफ से सुपर ऑडियंस का पुरस्कार प्रिय चंद्र आजाद एवं नंदकिशोर बरनवाल ने जीता। हैट्रिक छक्के और हैट्रिक विकेट पर बैजनाथ यादव द्वारा ₹151 का पुरस्कार प्रत्येक मैच में रखा गया है। अनिल मंडल द्वारा 100 रन पर ₹501 का पुरस्कार रखा गया। आज के आयोजन को सफल बनाने में मुख्य अतिथि के रूप से मुकुंद रंजन पांडे, विक्रम दुबे, सरफुद्दीन, यासीन, उदय शंकर, चांदन मुखिया छोटन मंडल, शरीफ, दिलीप शर्मा, प्रिंस प्रकाश जय कांत राय, पूर्व मुखिया अनिल मंडल, चुनचुन पांडे, राजू यादव, दीपक रावत, एवं छोटे बच्चे सुल्तान, की महत्वपूर्ण भूमिका रही। अतिथि सुरेंद्र पांडे जी द्वारा स्वर्गीय विष्णु लाल मोदी के जीवन तथा उनके योगदान के बारे में और यहां के अन्य गणमान्य व्यक्तियों के बारे में खिलाड़ियों एवं खेल प्रेमियों को विस्तार से बताया गया। तथा चांदन के खेल के मैदान और हाईस्कूल के इतिहास के बारे में जानकारी दी गई। एक अच्छे अनुशासन में खेलने के लिए प्रेरित करने का काम किए। क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 10 जनवरी यानी रविवार को चांदन सुपर स्टार्स और बिरनिया के बीच चांदन हाई स्कूल के मैदान में सुबह 10:00 बजे से खेला जाएगा। 

उमाकांत साह, ग्राम समाचार संवाददाता, चांदन, बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें