expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Chandan News:चांदन जिंदल पैंथर टीएमटी प्रायोजित विष्णु लाल मोदी मेमोरियल क्रिकेट चैंपियनशिप की फाइनल मैच

 ग्राम समाचार, चांदन, बांका।आज विष्णु लाल मोदी क्रिकेट टूर्नामेंट का चैंपियन फाइनल मैच खेला गया। जिसमें चांदन सुपर स्टार और बिरनिया के बीच खेल आरंभ हुआ। इस मुकाबले में बिरनिया की टीम ने  टॉस जीत कर पहले खेलने में का निर्णय लिया।और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर के 4 गेंद पहले ही सभी  विकेट गंवाते हुए 192 रनों का स्कोर खड़ा किया। 



लक्ष्य का पीछा करने उतरे चांदन सुपर स्टार की टीम ने 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर 141 रनों  पर ही सिमट गई। इस प्रकार बिरनिया की टीम ने इस टूर्नामेंट के फाइनल मैच को 51 रन से जीत लिया। इस फाइनल  मैच में विजेता टीम को उत्तर प्रदेश के देवरिया के एसडीएम ओमप्रकाश वर्णवाल ने ट्राफी देकर सम्मानित किए, जबकि उपविजेता टीम को चांदन प्रमुख रवीश कुमार औऱ बीडीओ दुर्गाशंकर ने ट्राफी देकर उत्साहित किया।



इस अवसर पर प्रमुख रवीश कुमार,बीडीओ दुर्गाशंकर, राजेन्द्र प्रसाद,बैजनाथ यादव,नन्दकिशोर,अभयचन्द्र,स०अ० नि० खुर्शीद आलम, चंदन मुखिया छोटन मंडल, जय कांत राय, बांका जिला से क्रिकेट संघ सचिव बिष्णु चक्रवर्ती, सहित कई पंचायत प्रतिनिधि उपस्थित थे। इस मैच के दौरान मैदान के चारो ओर दर्शकों की भारी भीड़ देखी गई, और मैच का आनन्द लेने के लिए सैकड़ों दर्शक उपस्थित हुई थे। जिसके क्रिकेट प्रेमियों द्वारा बीच बीच औऱ अच्छे शार्ट पर पटाखों और तालियों की गड़गड़ाहट पूरे मैदान में गूंज रही थी। और अंत में सभी विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरण किया। पुरस्कार वितरण में माइक द्वारा संबोधित कर रहे हैं प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय भैरोगंज के प्रिंसिपल अशोक प्रसाद यादव का सराहनीय भूमिका रही।

उमाकांत साह, ग्राम समाचार संवाददाता, चांदन, बांका।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें