Bounsi News: बोलेरो एवं ई रिक्शा के बीच जोरदार टक्कर चार लोग गंभीर रूप से जख्मी

 ग्राम समाचार, बौंसी, बांका। बौंसी प्रखंड के पापहरणी रोड पर आज देर शाम बोलेरो एवं टोटो (ई रिक्शा) के बीच टक्कर होने से 4 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जानकारी के अनुसार पापहरणी रोड पर, मीना बाजार एवं झपनियाँ गांव के बीच बोलेरो ने टोटो (ई-रिक्शा) को टक्कर मार दी। टक्कर के कारण ई रिक्शा पलट गई एवं उस पर सवार पैसेंजर 

गंभीर रूप से जख्मी हो गए। बताया जा रहा है कि, ई-रिक्शा बौंसी से झपनियाँ के तरफ जा रहा था। इसी क्रम में विपरीत दिशा से आ रही बोलेरो ने सामने से टक्कर मार दी। जब तक स्थानीय ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे, तब तक बोलेरो भागने में सफल रहा। स्थानीय लोगों की मदद से टोटो के माध्यम से चारों जख्मी को बौंसी रेफरल अस्पताल लाया गया। 

जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर पंकज कुमार ने उनका इलाज किया एवं बेहतर चिकित्सा के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि मितेंद्र पंडित की 25 वर्षीय पत्नी, बीना कुमारी, धोरैया निवासी, दिलीप पंडित की 40 वर्षीय पत्नी, सारेवली देवी, झपनियाँ गांव निवासी, आनंदी मंडल के 24 वर्षीय पुत्र, मिथुन कुमार पंडा टोला, बौंसी निवासी, दुर्घटना में जख्मी हो गए। डॉक्टर के इलाज के उपरांत बिना कुमारी एवं 

सारेवली देवी को भागलपुर रेफर कर दिया गया। वहीं मिथुन कुमार एवं एक होमगार्ड को हल्की चोट आई है। इलाज के बाद उन्हें घर भेज दिया गया। स्थानीय ग्रामीणों ने बोलेरो को पकड़ने का प्रयास भी किया,परंतु भागने में सफल हो गए। वही स्थानीय ग्रामीणों ने बोलेरो का नंबर नोट कर लिया है बोलेरो का नंबर JH17U8194 है। 

कुमार चंदन, ग्राम समाचार संवाददाता, बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें