expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Bhagalpur news:सड़क दुर्घटना में एक बच्चे सहित दो व्यक्ति की मौत, आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर किया सड़क जाम, अधिकारियों के आश्वासन के बाद टूटा जाम





ग्राम समाचार, भागलपुर। अकबरनगर थाना क्षेत्र में शनिवार दो अलग-अलग जगहों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में एक बच्चा सहित दो लोगों की मौत हो गई। श्रीरामपुर गांव के समीप सुबह करीब नौ बजे ट्रैक्टर की ठोकर से एक बच्चा बुरी तरह जख्मी हो गया जिसके बाद इलाज के लिए भागलपुर ले जाने के क्रम में बच्चे की मौत हो गई। मृत बच्चे की पहचान श्रीरामपुर गांव के रहने वाले प्रवेश यादव के 10 वर्षीय पुत्र लक्ष्य राज उर्फ गोलू के रूप मेें की गई है। घटना के बाद परिजनों और आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क मार्ग को करीब 4 घंटे तक जाम कर दिया। उधर घटना की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पहुंची। लेकिन परिजन मुआवजे की मांग को ‌लेकर सड़क पर डटे रहे। वहीं 5 घंटे के बाद बीडीओ नवल किशोर ठाकुर, सीओ शंभू शरण राय, थाना प्रभारी नवनिष कुमार मौके पर पहुंचे। साथ ही परिजनों से मुलाकात करते हुए उनसे आवेदन लिया गया। इधर परिजनों को भी स्थानीय पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दूसरी ओर अकबरनगर—भागलपुर मुख्य मार्ग पर दुर्गा मंदिर परिसर में एक व्यक्ति को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। घटना के बाद इलाज के लिए ले जाने के दौरान रास्ते में उस व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान अकबरनगर बाजार निवासी सुजीत पासवान के रूप में हुई है। यहां भी परिजनों के द्वारा मुआवजे की मांग को लेकर मुख्य सड़क को करीब 4 घंटे तक जाम कर दिया गया। घटनास्थल पर बीडीओ व सीओ ने परिजनों से मुलाकात करते हुए ग्रामीणो को समझा—बुझा कर शांत किया। इस मौके पर थाना प्रभारी नवनिश भी मौजूद थे। सीओ द्वारा आश्वासन व काफी समझाने के बाद परिजनों ने जाम को हटाया। इस दौरान जिला परिषद के प्रतिनिधि सह प्रदेश महासचिव चक्रपाणि हिमांशु ने कार्यकर्ताओं से दोनों जगह पीड़ित परिवार से मुलाकात कर शोक संवेदना प्रकट की। 

Share on Google Plus

Editor - Bijay shankar

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें