Bhagalpur news:चंदन कुमार उर्फ डुगडुग मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल, नवीन क्रिकेट क्लब ने बरहपुरा क्रिकेट क्लब को 9 रनों से किया पराजित



ग्राम समाचार, भागलपुर। भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में चंदन कुमार उर्फ डुगडुग मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल मैच बरहपुरा क्रिकेट क्लब बनाम नवीन क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। जिसमें नवीन क्रिकेट क्लब ने बरहपुरा क्रिकेट क्लब को 9 रनों से पराजित कर फाइनल में अपनी जगह बना ली। 20 ओवरों के निर्धारित मैच में बरहपुरा क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। नवीन क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 05 विकेट खोकर 202 रन बनाए। टीम की ओर से गौरव कुमार ने 79 रन, बिहारी ने 48 रन और रोहित ने 22 रन बनाए। बरहपुरा क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए चंदन ने 4 ओवर में 28 रन देकर 3 विकेट और अरशद ने 4 ओवर में 36 रन देकर 1 विकेट हासिल किए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बरहपुरा क्रिकेट क्लब 20 ओवर में 05 विकेट खोकर 193 रन ही बना सकी। बरहपुरा की ओर से आकिब राजा ने 52 रन, अभिषेक बाबू ने 47 रन, रिजवान ने 33 रन और साइन ने 29 रन बनाए। नवीन क्रिकेट क्लब और से गेंदबाजी करते हुए रोहित ने 4 ओवर 37 रन देकर 2 विकेट, विष्णु ने 3 ओवर 24 रन देकर 1 विकेट और बिहारी ने 4 ओवर 40 रन देकर 1 विकेट हासिल किए। नवीन क्रिकेट क्लब के गौरव कुमार मैन ऑफ द मैच रहे। अंपायर की भूमिका धर्मजय और मेहताब मेहंदी ने निभाई। स्कोरर अमन थे। रविवार को दूसरा सेमीफाइनल मैच यूथ कॉर्नर बनाम भागलपुर क्रिकेट क्लब के बीच 10 बजे से सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में खेला जाएगा।

Share on Google Plus

Editor - Bijay shankar

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें