Rewari News : मोबाइल हैक करके पैसे निकालने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

थाना शहर रेवाड़ी के अंतर्गत भाडावास गेट चौकी पुलिस ने मोबाइल हैक करके पैसे निकालने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान राजस्थान के अलवर शहर के मोहल्ला मीणा फरी निवासी अंकित बंसल के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता सन्दीप कुमार ने पुलिस को 17 जनवरी को शिकायत दी थी कि उसकी न्यू सर्राफा बाजार में गोबिंद गोपाल साडी सैन्टर के नाम से दुकान है। जिस पर जनवरी 2020 में अंकित बंसल आया था और उसके मोबाइल में मोबाइल एप इंस्टाल किया था। उसके 10-15 दिन बाद वह दोबारा उसकी दुकान पर आया और उसका मोबाइल हैक करके उसके खाते से 24000 रूपए निकाल लिए। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरू की। जांच के दौरान आरोपी का सुराग लगाकर वीरवार को अंकित बंसल पुत्र विनोद बंसल निवासी मोहल्ला मीणा फरी अलवर राजस्थान को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

चोरी के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, चोरी किया गया सामान बरामद



थाना मॉडल टाउन के अंतर्गत सेक्टर ३ चोकी पुलिस ने सामान चोरी करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार करके उसके कब्जा से चोरी किया गया सामान बरामद कर लिया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान पश्चिम बंगाल के गाँव समसाबाद निवासी हासिबुल के रूप में हुई है जो हाल ही में कंटेनर डिपो के पास झुग्गी झोपडी में रहता है। जांचकर्ता ने बतलाया कि एसडीओ अनाज मण्डी रेवाडी ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि रेवाड़ी की अनाजमंडी का मैंन गेट रिपेयर के लिए उतारकर रखा हुआ था। जिसे 4 दिसंबर की रात को कोई उठाकर ले गए। पुलिस ने एसडीओ अनाज मण्डी रेवाडी की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी थी। मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने चोरी करने वाले आरोपी का पता लगाकर हासिबुल पुत्र मनीरुल निवासी समसाबाद जिला पूवी मिदनापुर पश्चिम बंगाल को गिरफ्तार कर लिया है तथा आरोपी से चोरी किया गया सामान (गेट) भी बरामद कर लिया।

 

मारपीट कर मोटरसाईकिल छीनने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, छिनी गई मोटर साईकिल भी बरामद



थाना मॉडल टाउन के अंतर्गत सेक्टर 3 चौकी पुलिस ने मोटर साईकिल चालक् के साथ मारपीट करके मोटरसाईकिल छीनने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार करके उसके कब्जा से छीनी गई मोटर साईकिल भी बरामद कर ली है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान राजगढ़ निवासी गोविन्द के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता चनेन्द्र सिहं निवासी उल्हेतापुल जिला बरेली यूपी ने अपनी शिकायत में बतलाया कि वह साधुशाह नगर रेवाड़ी में किराए पर रहता है। 10 नवम्बर को वह और उसका साथी रुपलाल  मोटर साईकिल पर बैठकर सैक्टर रेवाडी से मजदूरी करने के लिये गाँव बुढपुर जा रहे थे। जब वे अग्रसैन चौक रेवाडी के नजदीक थोड़ा पहले सरकुलर रोड़ पर पहुँचे तो एक व्यक्ति ने उनकी मोटरसाईकिल को रुकवाया और उनके साथ थप्पड़ मुक्के से मारपीट करके उनकी मोटर साईकिल छीनकर भाग गया। सेक्टर 3 पुलिस चोकी ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुए कुछ ही समय में आरोपी का सुराग लगाकर आरोपी गोविन्द पुत्र विजयपाल निवासी राजगढ़ जिला रेवाड़ी को गिरफ्तार कर लिया तथा उसके कब्जा से छीनी गई मोटरसाईकिल भी बरामद कर ली है।

 

अवैध शराब बेचने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, 21 बोतल 1 अद्धा शराब बरामद

सीआईए धारूहेड़ा पुलिस ने अवैध शराब बेचने वालो के खिलाफ कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार करके उसके कब्ज़ा से 21 बोतल 1 अद्धा अवैध शराब बरामद की है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान ओलांत निवासी कृष्ण कुमार के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कृष्ण कुमार पुत्र रामकिशन निवासी पदैयावास अवैध शराब बेचने का धंधा करता है। जो आज भी ओसीसीएल कंपनी के पीछे दीवार के पास नेपाली कोलोनी के पास खाली जगह में एक कट्टे में शराब रखकर बेच रहा है। पुलिस ने मिली सुचना के आधार पर बताई गई जगह पर रैड की गई तो वह पर एक शक्श कट्टे के साथ खड़ा दिया दिया जो पुलिस को देख कर भागने लगा। तब पुलिस ने उस शक्श को काबू करके उसका नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम कृष्ण कुमार पुत्र रामकिशन निवासी पदैयावास बतलाया तथा उसके पास रखे कट्टे को चैक किया तो उसमे 21 बोतल 1 अद्धा अवैध शराब बरामद हुई। आरोपी के खिलाफ थाना धारूहेड़ा में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें