expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : रोटरी क्लब व स्काई लार्क ग्रुप की ओर से गंगायचा टोल प्लाजा पर ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन



ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : कोरोना महामारी के चलते रेवाड़ी में रोटरी क्लब और स्काई लारक ग्रुप के सौजन्य से शुक्रवार को गंगायचा टोल प्लाजा पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में मुख्यतिथि के तौर पर टोल प्लाजा के प्रोजेक्ट हैड ब्रजेंद्र तिवाड़ी और रोटरी क्लब के पदाधिकारी उपस्थित रहे। टोल प्लाजा के मैनेजर कविइंद्र चौहान ने बताया कि शिविर में सौ के करीब युवाओ ने रजिस्ट्रेशन कराया है जिसमें करीब सौ यूनिट से अधिक रक्त एकत्रित करने का लक्ष्य रखा गया। उन्होंने लोगो से आह्वान करते हुए कहा कि रक्तदान एक पुण्य का कार्य है इससे बड़ा दूसरा कोई सामाजिक कार्य नहीं है क्योंकि हमारे द्वारा दिए गए रक्त की बूंदो से किसी के अनमोल जीवन को बचाया जा सकता है। रक्तदान करने से शरीर में रक्त की कोई कमी नहीं आती ब्लकि नया रक्त शरीर में बनता रहता है. इसलिए हम सभी को इस पुनीत कार्य में बढ़चढ़ कर भाग लेना चाहिए। 



प्लाजा के सीनियर मैनेजर कविइंद्र चौहान ने स्वय रक्तदान कर कैंप की शुरुआत की ओर दूसरे युवाओ को प्रेरणा दी. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में रक्त की कमी न हो इसलिए यह कैंप लगाया गया है शिविर में आये रक्तदाताओ को रेफ्रेस्मेंट के साथ सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया। उन्होंने कहा कि अभी दो दिन पहले डीघल टोल प्लाजा पर कैंप लगाया गया था जिसमे 150 यूनिट के करीब ब्लड एकत्रित किया गया था। उन्होंने बताया कि आज के कैंप को लेकर युवाओ में काफी उत्साह और जोश है.

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें