expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : मकान का ताला तोडकर चोरी करने के मामल मे दुसरा आरोपी गिरफतार

थाना शहर रेवाडी पुलिस ने मकान का ताला तोडकर घर मे घुसकर चोरी करने के मामले मे एक ओर आरोपी को गिरफतार किया है। गिरफतार किए गए आरोपी की पहचान रेवाडी के नई बस्ती निवासी राहुल उर्फ लखन के रुप मे हुई है। मामले मे पुलिस एक आरोपी को पहले हि गिरफतार कर चुकी है। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता सुनिल निवासी शिवनगर पार्ट-2 रेवाडी ने पुलिस को शिकायत देकर बतलाया की मै लक्ष्मी ईंटरनैशनल कम्पनी मे लेबर का काम करता हु तथा कम्पनी की तरफ से हमे मकान मिला है जिसमे मै अपने बच्चो समेत रहता हु तथा घर पर मेरी घरवाली लक्ष्मी व मेरा छोटा लडका हर्षित मेरे साथ मे कमरे पर रहते है। 01 दिसम्बर को समय करीब 11 बजे दिन मे अपने लडके व घरवाली को मेरा लडका बीमार होने के कारण दवाई दिलवाने के लिए डाक्टर के पास चला गया था और मै अपने कमरे का ताला बन्द करके गया था मै करीब बजे दिन मे वापस मकान पर आया तो वहा पर कमरे का ताला टुटा हुआ था और सामान चैक किया तो कैमरे मे रखे हुए चांदी के आभूषण3000 रुपए नगदगैस सिलेण्डरपंखा व कागजात गायब मिले। तब शिकायतकर्ता कि शिकायत पर पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दि थी। जांच मे थाना शहर पुलिस ने चोरी करने वाले आरोपी का सुराग लगाकर एक आरोपी को पहले हि गिरफतार कर लिया था।शुक्रवार को उक्त मामले मे पुलिस ने आगामी कार्यवाही करते हुए दुसरे आरोपी राहुल उर्फ लखन पुत्र बलवन्त निवासी नई बस्ती रेवाडी हाल किराएदार सनसिटी रेवाडी को गिरफतार कर लिया है।  

 

अवैध शराब तस्करी मामले मे 2 आरोपी गिरफतार

कुल 64 पेट्टी अवैध शराब बरामद

सीआईए धारुहेडा पुलिस ने अवैध शराब तस्करी मामले मे कार्यवाही करते हुए 2 आरोपियो को गिरफ्तार करके उनके कब्जा से कुल 64 पेट्टी अवैध शराब बरामद करके एक बस को भी कब्जा मे लिया है। गिरफतार किए गए आरोपियो की पहचान यू.पी. के धर्मपुरी मोदी नगर निवासी योगेश कुमार व यू.पी. के बहादुरपुर परतापुर निवासी जितेन्द्र के रुप मे हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया है कि शुक्रवार कि शाम को सीआईए धारुहेडा  पुलिस को सुचना मिली कि योगेश कुमार पुत्र आनन्दस्वरुप निवासी म.न. 29, फफराना रोड धर्मपुरी मोदी नगर यू.पी.गुरुग्राम की तरफ से बस न. यू.पी.17 ए.टी.1549 टूरिजम की डिग्गी मे अवैध शराब भरकर धारुहेडा की तरफ आ रहा है। मिली सुचना पर पुलिस ने जंगल बैबलर टूरिजम एन.एच. 08 धारुहेडा पर नाका बन्दी शुरु कर दी  तब कुछ समय बाद गुरुग्राम की तरफ से एक टूरिजम की बस न. यू.पी.17 ए.टी.1549 आती हुई दिखाई दि तो पुलिस ने बस चालक को रुकने का ईशारा किया तो बस चालक अपनी बस को भगाने कि कोशिश करने लगा तो पुलिस ने बडी सुझ बूझ से काम करते हुए बस को रुकवाकर चालक को काबू करके उसका नाम पता पुछा तो उसने अपना नाम योगेश कुमार पुत्र आनन्दस्वरुप निवासी म.न. 29, फफराना रोड धर्मपुरी मोदी नगर यू.पी. तथा साथ मे बैठे व्यक्ति ने अपना नाम  जितेन्द्र पुत्र गजेसिंह निवासी   बहादुरपुर परतापुर जिला मेरठ बतलाया । तथा बस कि तलाशी ली तो बस कि डिग्गी मे कुल 64 पेट्टी अवैध शराब बरामद हुई । आरोपियो के खिलाफ थाना धारुहेडा मे आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपियो को गिरफतार करके बस को भी कब्जा मे ले लिया है।

 

छात्रा का अपहरण करके की कोशिश करके धमकी देने के मामले मे 2 आरोपी गिरफतार

थाना शहर रेवाडी पुलिस ने एक स्कूली छात्रा का अपहरण करने की कोशिश करके धमकी देने के मामले मे 2 आरोपियो को गिरफतार किया है। जांचकर्ता ने बतलाया कि छात्रा के पिता ने अपनी दि शिकायत मे बतलाया कि मेरी लडकी 11वी कक्षा मे पढती है। जब स्कूल कि छुट्टी हुई तो स्कूल के बाहर एक दिल्ली नम्बर कि कार खडी हुई थी। जब स्कूल बस जैसे हि बाहर निकली तो उन्होने गाडी को स्कूल बस के पिछे लगा दि तथा रास्ते मे उस गाडी मे सवार 4-5 लडको ने रास्ते मे बस को रुकवाने कि कोशिश परन्तू बस चालक द्वारा रास्ते मे बस नही रोकी। जब बस मेरे घर के पास आकर रुकी थी तो गाडी मे बैठे लडको ने गाडी को बस कि खिडकी के साथ लगा दि ओर मेरी लडकी को पकडकर खिचने लगे। तब मेरी लडकी के द्वारा शोर मचाने पर आस पडोस के लोग वंहा पर आ गए ओर उनमे एक को पकड लिया बाकी वंहा से भाग गए तथा जाते समय मेरी लडकी को पहले वाले मुकद्मे मे गवाही देने पर देख लेने बारे धमकी भी दे रहे थे। पुलिस ने लडकी के पिता कि शिकायत पर मामला दर्ज करके त्वरित कार्यवाही करते मामले मे सलिपंत एक आरोपी को शुक्रवार को हि गिरफतार कर लिया था तथा दुसरे आरोपी को आज गिरफतार कर लिया है। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें