Rewari News : बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के 64वें महापरिनिर्वाण दिवस पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन



भारत रत्न बाबा साहेब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के 64वें महापरिनिर्वाण दिवस पर समस्त संगठनों की ओर से सर्वप्रथम अंबेडकर चौक पर  माल्यार्पण किया गया एवं समाजसेवी रमेश ठेकेदार की ओर से प्रसाद वितरण किया गया उसके बाद समस्त अनुसूचित जाति समाज की ओर से आजाद नगर रेवाड़ी में निर्माणाधीन अंबेडकर भवन के प्रांगण में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन सेवानिवृत्त एलआईसीअधिकारी सूरत सिंह जड़ोदिया की अध्यक्षता में किया गया । जिसमें सभी वक्ताओं ने बाबासाहेब के जीवन और उनके द्वारा समाज के लिए किए गए बलिदान पर विस्तार से प्रकाश डाला । सभी वक्ताओं ने अपने वक्तव्य में बाबासाहेब को एक महान विभूति बताया और  सभी ने बाबा साहेब को दलितों, पिछड़ों  व नारी जाति के लिए एक मसीहा बताया। 


आज की श्रद्धांजलि सभा में मुख्य रूप से डॉ बी आर अम्बेडकर सोशल वैलफेयर एसो, मेघवाल कल्याण सभा, हजरस, फैडरेशन, सेवा स्तम्भ, रोडवेज़ एससी एम्प्लॉइज संघर्ष समिति, गुरु रविदास मंदिर कमेटी रेवाड़ी, अखिल भारतीय परिसंघ, मूलनिवासी शिक्षा दीक्षा संघ, युवा भीम आर्मी, हमारी आवाज, मूलनिवासी संघ, अखिल भारतीय मानव कष्ट निवारण समिति आदि संगठनों के अलावा सैकड़ों की संख्या में बाबा साहेब के अनुयायी उपस्थित हुए ।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें