Chandan News: नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम में शामिल हुए नवनिर्वाचित बेलहर विधायक मनोज यादव

 ग्राम समाचार, चांदन। प्रखंड चांदन के अंतर्गत चांदन पंचायत में पांडेयडिह स्थान काली मंदिर के प्रांगण में खूबसूरत मंच पर सुसज्जित तरीके से गुलदस्ता और फूलों से सजा कर बेलहर विधानसभा क्षेत्र के जदयू नवनिर्वाचित विधायक मनोज यादव का हर्षोल्लास के साथ नागरिक अभिनंदन मनाया गया।  इस समारोह में सुबह से ही क्षेत्र के लोग, बूढ़े– बुजुर्ग, महिला सहित अभिनंदन समारोह में शामिल होकर अपने विधायक का दिलो जान से इंतजार करते हुए अभिनंदन समारोह में विधायक को आशीर्वाद वह दुआएं देकर अभिनंदन समारोह को काफी खुशी के साथ मनाया गया। 



 इस समारोह में अनेकों कार्यकर्ता ने अपने अपने मंतव्य रखे जो बड़ा ही सामाजिक उत्थान के लिए सामाजिक विकास पर चर्चाएं भी की गई। विधायक मनोज यादव के द्वारा भाषण में बात रखते हुए विशेष बातों पर जोर दिया गया कि किसी भी योजनाओं में अगर भ्रष्टाचारी होता है और अनियमित कार्य होता है तो किसी भी बिचौलिए के माध्यम से नहीं मुझे सीधा संपर्क करते हुए मुझसे बात करें और उस भ्रष्ट पदाधिकारी पर विरोध करें,मैं हमेशा तत्पर रहूंगा। अपने बेलहर विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए दिलो जान से हमारी कोशिश रहेगी साथ ही साथ मैं आपके बीच में नेता बनकर नहीं आया हूं, बल्कि आपका बेटा बन कर आया हूं। गरीबों के हक में कोई हक्कारी करेगा तो मैं कतई बर्दाश्त नहीं करूंगा। हर संभव जैसा भी हो अंतिम लाभ तक गरीबों को ही मिलेगा और मैं गरीबों के साथ हूं। इस समारोह का संचालन डॉ नवाब अंसारी के द्वारा किया जा रहा था। जिसमें अपना अपना मंतव्य सभापति के आदेशानुसार चान्दन के निवासी शेख रुपसान, गौरीपुर पंचायत के मुखिया कालेश्वर यादव, वो जिला पार्षद निशा शालिनी, समर्पित कार्यकर्ता अरविंद पांडेय, रंजीत यादव भाजपा अध्यक्ष ,वो निर्मल मंडल, ग्राम सरकंडा के समर्पित कार्यकर्ता कयूम अंसारी, झिलुआ के मुखिया मौलाना अब्बास ,जदयू युवा अध्यक्ष रजत सिन्हा चान्दन ,चान्दन सरपंच गौतम कुमार दुबे, बीजेपी मंडल अध्यक्ष जयप्रकाश यादव ,सईया ग्रामवासी आदिल अंसारी, के साथ-साथ काफी तादाद में अभिनंदन समारोह में जनता मौजूद थे।

उमाकांत साह, ग्राम समाचार संवाददाता, चांदन।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें