expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Chandan News:गोविंदपुर क्रिकेट लीग फाइनल मुकाबला गोविंदपुर के मैदान में संपन्न

 ग्राम समाचार, चांदन, बांका। प्राप्त समाचार के अनुसार गौरीपुर पंचायत के गोविंदपुर में गोविंदपुर क्रिकेट लीग का फाइनल मुकाबला के0के0इंडियन्स और कुमार क्लब गोविंदपुर के बीच खेला गया। जिसमें रोमांचक प्रदर्शन के साथ मुकाबले में के के इंडियन के कप्तान प्रिंस ने टॉस जीतकर पहले शानदार बल्लेबाजी करते हुए, 20 ओवरों में 192 रन बनाए। जहां 192 रनों की साझेदारी में प्रभात ने 29 रन मुकेश ने 31रन और आसिफ ने 25 रनों का महत्वपूर्ण योगदान दिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरे  कुमार क्लब की टीम 20 ओवरों में मात्र 170 रनों पर ही सिमट गए। जिससे के के इंडियंस की टीम, गोविंदपुर क्रिकेट लीग के सीजन 2 की चैंपियन बनी। और गोविंदपुर टीम को मात देते हुए, प्रभात ने तीन विकेट और आसिफ ने दो विकेट तथा के के इंडियन के कप्तान प्रिंस ने दो विकेट लिए।

और कुमार क्लब का मैन ऑफ द मैच रंजीत को प्राप्त हुआ, जिन्होंने 81 रन बनाए।



सीरीज का पुरस्कार

मैन ऑफ द मैच गौतम कुमार को मिला। पुरस्कार के रुप में

विजेता टीम को साढ़े  चार हजार रुपया का चेक के साथ साथ आकर्षक चमचमाती हुई ट्रॉफी गौरीपुर पंचायत के पूर्व मुखिया कालेश्वर यादव के द्वारा प्रदान किया गया।

तथा उपविजेता को सरपंच प्रतिनिधि विनोद यादव द्वारा 3500/00 रुपए का चेक के साथ-साथ ट्रॉफी देकर सम्मानित किए।



तथा मैन ऑफ द सीरीज और मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार ओम प्रकाश बरनवाल लखन यादव तथा छोटे गुलाब यादव द्वारा दिया गया। चैंपियन टीम के कप्तान प्रिंस ने इस शानदार आयोजन के लिए समिति को बधाई के साथ-साथ 2021 नव वर्ष की शुभकामनाएं देते हुए, विजेता और उपविजेता दोनों खिलाड़ियों को धन्यवाद दिया।निर्णायक - के रूप में बनवीर, और मुन्ना के साथ श्याम रहे। स्कोरर - के रूप में छोटू । कॉमेंटेटर - उज्जवल राय । इस टूर्नामेंट को सफल बनाने में  बनवीर यादव, प्रकाश ताती, कौशल यादव, मुन्ना, अमित कुमार, सुमित, श्याम, गुलशन, इत्यादि का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

उमाकांत साह, ग्राम समाचार संवाददाता, चांदन, बांका।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें