Chandan News: शराब तस्कर के साथ बाईक सवार दो युवक गिरफ्तार,भेजा जेल

 ग्राम समाचार, चांदन, बांका। बांका एसपी अरबिन्द कुमार गुप्ता के निर्देश पर चलाये जा रहे, शराब कारोबारियों के खिलाफ लगातार छापेमारी अभियान में, बीते रात्रि चांदन थाना के स० अ० नि० खुर्शीद आलम ने देवघर चांदन मुख्य सड़क मार्ग के बियाही मोड़ के समीप एक बाईक से 5 बोतल विदेशी शराब के साथ दो युवक को गिरफ्तार कर लिया l जानकारी के अनुसार बीते रात्रि स० अ० नि० खुर्शीद आलम ने देवघर की ओर से आ रहे, एक बाईक को चेकिंग के लिए रूकने का इशारा किया,मगर पुलिस को देखते ही, दोनों युवकों ने बाईक की रफ्तार बढ़ा कर भागने का प्रयास करने लगे , जो भागने के क्रम में सड़क पर गिरकर जख्मी हो गया! 

जिसे कुछ ही दूरी पर पुलिस जवानों ने खदेड़ कर पकड़ लिया! तलाशी के दौरान दोनों युवकों के बैग से मैजिक मोवमेंट कंपनी की 750 एम एल की 2 बोतल,सिग्नेचर कंपनी की 750 एम एल की 2 व मैक्डोवेल् कंपनी की 180 एम एल की एक बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दियाl शराब तस्कर का नाम अभय कुमार पिता युगल किशोर मंडल मुंगेर जिला के जमालपुर थाना क्षेत्र के छोटी कैशोपुर निवासी रोहित तांती पिता शंकर तॉती बताया गया। तस्कर का बाइक (BR08C 7615 ) के साथ गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में बांका भेज दिया l इस बाबत थानाध्यक्ष रविशंकर कुमार ने बताया कि दोनों शराब तस्करों खिलाफ मद्य उत्पाद अधिनियमम की सुसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में बांका दिया गया l 

उमाकांता साह, ग्राम समाचार संवाददाता, चंदन, बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें