Chandan News: स्वर्गी बी एल मोदी मेमोरियल क्रिकेट चैंपियनशिप खेला गया

 ग्राम समाचार, चांदन, बांका। स्वर्गी बी एल मोदी मेमोरियल क्रिकेट चैंपियनशिप में, आज शनिवार को उत्तरी कसवा वसीला और गौरीपुर के बीच शानदार मुकाबला के बीच खेला गया! मैच का आनंद लेते दर्शकों ने खिलाड़ियों का जोश भरने का काम किया। इस मुकाबले में गौरीपुर की टीम ने पहले टॉस जीत कर, पहले बैटिंग करने का निर्णय लिया। और ताबड़तोड़ रन लेते हुए, 15 ओवर में 116 रन का स्कोर लक्ष्य खड़ा किया। 

उत्तरी कस्बा वसीला टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए, निर्धारित 14.5 ओवर में पांच विकेट खोकर 120 रन बनाकर इस मैच को जीतकर अपने नाम कर लिया। इस मैच का मैन ऑफ द मैच का खिताब लेने वाले नंदलाल पासवान ने 34 गेंदों पर 37 रन बना कर सुर्खियां बटोर ली! इस टूर्नामेंट में उत्तरी कस्बा वसीला के टीम ने लगातार चौथी बार मैच जीतने वाले विजेता बने! मैच जीतने के बाद सारे खिलाड़ियों ने अपने प्रतिपक्ष खिलाड़ियों को अभिवादन देकर हाथ मिलाए! 2 टीम खेलना था लेकिन शनिवार के वजह से एक ही टीम का खेला हुआ । आज का मैच, रोमांचक मैच रहा। इस मैच के मुख्य, अतिथि-:पूर्व मुखिया चंद्रमोहन पांडेय,उत्तरी कसवा वसीला मुखिया, मोहम्मद अब्बास,राजेन्द्र प्रसाद सहित अन्य उपस्थित रहे। इस मैच के निर्णायक-: जैकी और प्रभात , स्कोरिंग में-: नन्दन । कमेंट्री में-: रंजन वर्णवाल, नन्दन कुमार।

 उमाकांत साह, ग्राम समाचार संवाददाता, चांदन, बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें