expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Banka News: पांचों विधानसभा क्षेत्रों के अभ्यर्थियों के साथ लेखा समाधान बैठक का हुआ आयोजन

 ग्राम समाचार, बांका। व्यय प्रेक्षक जय बाघमारे भारतीय राजस्व सेवा की अध्यक्षता में समाहरणालय सभागार, बांका में जिले के पांचों विधानसभा क्षेत्रों के अभ्यर्थियों के साथ लेखा समाधान बैठक का आयोजन किया गया।



 उक्त बैठक में सभी पांचों विधानसभा क्षेत्रों के अभ्यर्थियों के अतिरिक्त उप निर्वाचन पदाधिकारी, बांका अभ्यर्थी व्यय अनुश्रवण कोषांग के नोडल पदाधिकारी प्रेम कुमार महारथी एवं कोषांग के अन्य पदाधिकारियों ने भी भाग लिया। बिहार विधान सभा आम निर्वाचन– 2020 के क्रम में दिनांक 10.11.2020 को निर्वाचन परिणाम की घोषणा की गई थी। 



आयोग के निर्देश के आलोक में लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम 1951 की धारा–78 के तहत निर्वाचन परिणामों की घोषणा के 30 दिनों के भीतर सभी अभ्यर्थियों द्वारा अपना व्यय लेखा जिला निर्वाचन पदाधिकारी के द्वारा प्राधिकृत पदाधिकारी के समक्ष दाखिल करना होता है। लेखा दाखिल करने से पूर्व 20वे दिन लेखा समाधान बैठक आयोजित करने का प्रावधान है । उक्त के आलोक में दिनांक 06.12.2020 को लेखा समाधान बैठक का आयोजन किया गया। जिस में उपस्थित अभ्यर्थियों ने अपने शंका का समाधान किया।बैठक में व्यय प्रेषक जय वाघमारे, उप निर्वाचन पदाधिकारी बांका, नोडल पदाधिकारी अभ्यर्थी व्यय अनुश्रवण कोषांग प्रेम कुमार महारथी, राकेश कुमार लेखा पदाधिकारी डीआरडीए बांका,चंदन कुमार जिला स्तरीय सहायक प्रेक्षक बांका, सहित कई अधिकारी उपस्थित थे।

ब्यूरो रिपोर्ट, ग्राम समाचार ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें