Rewari News : नए कलैक्टर रेट निर्धारित करने के लिए डीसी ने कमेटियां बनाने के दिए निर्देश

रेवाड़ी, 12 नवंबर। डीसी यशेन्द्र सिंह ने आज कलैक्टर रेट निर्धारित करने के लिए राजस्व अधिकारियों की बैठक ली। जिसमें एडीसी राहुल हुड्डïा, एसडीएम रविन्द्र यादव, एसडीएम कोसली कुशल कटारिया, डीआरओ विजय यादव, तहसीलदार प्रदीप देशवाल, नाहड़ नायब तहसीलदार असित्व, नायब तहसीलदार धारूहेड़ा कृष्ण कुमार, नायब तहसीलदार कोसली अरूण कुमारी, बावल के नायब तहसीलदार रवि कुमार शामिल रहें।

डीसी यशेन्द्र ङ्क्षसह ने बैठक में बताया कि एडीसी इसके नोडल अधिकारी होंगे। डीसी ने कहा कि सोमवार तक तहसील व सब-तहसील पर कमेटियां गठित करें और अधिकारी सभी तहसील स्तरीय समितियों द्वारा मूल्यांकन की गई रेट को एकत्रित करने और सभी क्षेत्रों के कलैक्टर रेट का प्रस्ताव दें। उन्होंने बताया कि कलैक्टर रेट का ड्राफ्ट प्रकाशन के बाद आपत्तियों एवं शिकायतों के लिए 30 दिन की अवधि तक रखें। 15 दिसंबर तक इसके लिए एक पोर्टल भी बनाया जाएगा। डीसी ने बताया कि 15 जनवरी से 15 फरवरी आपत्तियों एवं शिकायतों को सुनने के साथ उनका निवारण भी किया जाएगा। इसके बाद जिले के कलैक्टर रेट ड्राफ्ट की राज्य स्तरीय स्क्रीनिंग की जाएगी।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें