expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : उठान कार्य में देरी के कारण ट्रांसपोर्टर पर लगाएं पेनेल्टी : डीसी यशेन्द्र सिंह

रेवाड़ी, 12 नवंबर। डीसी यशेन्द्र सिंह ने खरीद अधिकारियों को निर्देश दिए है कि रेवाडी व कोसली की मंडी में उठान कार्य में देरी करने पर ट्रांसपोर्टर के खिलाफ पेनेल्टी लगाएं तथा इसकी सूचना शुक्रवार तक उपायुक्त कार्यालय को दें।

डीसी यशेन्द्र सिंह आज बाजरा खरीद ऐजेंसियों व अधिकारियों की बैठक ले रहे थे। उन्होंने कहा कि हैफेड व डीएफएससी इस पर तुरंत कार्यवाही करें। डीसी ने बताया कि रेवाड़ी अनाज मंडी में अब तक 35 हजार 500 मीट्रिक टन बाजरा की खरीद हुई जबकि 25 हजार 750 मीट्रिक टन का उठान हुआ है, बाकि 9750 मीट्रिक टन अभी मंडी में पड़ा हुआ है। उन्होंने बताया कि कोसली की मंडी में 26 हजार 989 मीट्रिक टन खरीदा गया है  जबकि उठान केवल 11 हजार 332 मीट्रिक टन का हुआ है। उन्होंने कहा कि 15 हजार 600 मीट्रिक टन बाजरा अभी भी मंडी में पड़ा हुआ है। डीसी ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि खरीद के बाद 72 घंटे में उठान कार्य एग्रीमेंट के हिसाब से हो जाना चाहिए जो कि नहीं हुआ है।
इस बैठक में एडीसी राहुल हुड्डïा, एसडीएम कोसली कुशल कटारिया, एसडीएम रेवाड़ी रविन्द्र यादव, एएफएसओ जय यादव, डीएम हैफेड संतराम, मार्किट कमेटी के सचिव सत्यप्रकाश सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहें।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें