Rewari News : दिपावली के त्योहार पर रेलवे स्टेशन, बस स्टैण्ड, बीएमजी माल व शहर के भीड भाड वाले क्षेत्र मे चैकिंग की गई


पुलिस अधीक्षक रेवाडी अभिषेक जोरवाल भा.पु,से. के दिशा निर्देशानुसार उप पुलिस अधीक्षक रेवाडी अमित भाटिया कि निगरानी मे इन्चार्ज सीआईए रेवाडी विधा सागर व इन्चार्ज बम्ब डिस्पोजल टिम करण सिंह कि टीमो द्वारा दिपावली के त्योहार पर आम जन कि सुरक्षा को ध्यान मे रखते हुए रेलवे स्टेशन रेवाडी , बस स्टैण्ड रेवाडी बीएमजी माल व शहर के भीड भाड वाले इलाका क्षेत्र मे गहनता से चैकिंग की गई। रेलवे स्टेशन पर माल गोदाम, टिकट घर , खाने पिने वाली दुकानो व आने जाने वाले यात्रियो कि गहनता से चैकिंग की गई है तथा यात्रियो को दिपावली के त्योहार पर भीड भाड वाली जगह पर सतर्कता बरतने बारे समझाया गया है। रेलवे स्टेशन पर खाने पिने कि चीजो कि दुकान लगाने वालो लोगो को समझाया गया है कि आपको यदि कोई सदिगंध चीज नजर आती है तो रेवाडी पुलिस कन्टोल रुम के 100 नम्बर या रेलवे पुलिस के कन्टोल रुम को तुरन्त सुचित करे। बीएमजी माल मे दुकानो मे काम करने वाले कर्मचारियो को समझाया गया है कि दिपावली के त्योहार पर खरीदारी करने वालो कि भीड लगी रहती है इस अवसर पर आमजन कि सुरक्षा को ध्यान रखते हुए आप लोगो को भी सतर्कता बरतने कि आवश्यकता है। आप माल मे आने वालो पर कडी नजर रखे ओर यदि कोई सदिगंध नजर आता है तो तुरन्त रेवाडी पुलिस कन्टोल रुम के 100 नम्बर पर सुचित करे। इसके अतिरिक्त दिपावली के त्योहार पर तमाम भीड भाड वाली जगहो व तमाम चोराहो पर भी अलग से डयूटिंया लगाकार सुरक्षा के उचित प्रबंध किए गए।  



सट्टा खाई करने वाला एक आरोपी गिरफतार, 2520 रुपए बरामद-

थाना कसोला पुलिस ने सट्टा खाई करने वाले एक आरोपी को गिरफतार करके उसके कब्जा से 2520 रुपए बरामद किए है। गिरफतार किए गए आरोपी कि पहचान कोजिन्दा कि ढाणी निवासी दयाराम के रुप मे हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि पुलिस को सुचना मिली कि  दयाराम S/O रोहताश निवासी कोजिंदा की ढाणी थाना शहर नारनौल महेन्द्रगढ सट्टे खाईवाली का काम करता है और अब भी बनीपुर चौक NH-8 पर बस स्टाप के पास बने लकडी के खोखे के सामने खडा होकर सट्टे खाईवाली कर रहा है पुलिस को मिली सुचना पर पुलिस ने बोगस ग्राहक बनाकर तैयार किया उसके बाद पुलिस टिम ने बोगस ग्राहक को 100 रुपए को नोट देकर सट्टा लगाने के लिए भेजा, जिसके पिछे पिछे पुलिस टीम ने वंहा पर पहुचंकर बोगस ग्राहक के ईशारा करने पर सट्टा खाई वाली करते हुए एक युवक को काबू करके उसका नाम पता पुछा तो उसने अपना नाम दयाराम पुत्र रोहताश निवासी कोजिन्दा की ढाणी जिला महेन्द्रगढ बतलाया। काबू किए गए युवक कि तलाशी ली गई तो उसके कब्जा से कुल 2520 रुपए बरामद हुए है। आरोपी के खिलाफ थाना कसोला मे जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफतार कर लिया है। बाद मे आरोपी को पुलिस बेल पर छोडा गया है। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें