Rewari News : उपायुक्त ने लोगों की समस्याओं को सुनकर मौके पर किया समाधान

रेवाड़ी, 11 नवंबर। उपायुक्त यशेन्द्र सिंह ने बुधवार को जिला सचिवालय में लगभग एक दर्जन लोगों की समस्याओं को सुनकर मौके पर ही अधिकारियों को तुरंत निपटान करने के निर्देश दिए।



बिसोवा गांव की महिला की किरपा देवी की समस्या सुनते हुए डीसी यशेन्द्र सिंह ने कार्यकारी अभियंता दक्षिणी हरियाणा बिजली वितरण निगम कोसली को निर्देश दिए कि यह महिला गरीब है तथा 50 हजार रूपए का इसका बिल आया हुआ है, इसको देने में यह असमर्थ है। इस महिला का कनैक्शन न काटा जाएं तथा ऐसी व्यवस्था की जाएं कि किस्तों में यह महिला अपना बिल अदा कर सकें तथा इस बिल की पुन: जांच भी की जाएं। मनेठी गांव के यशपाल ने कहा कि गांव में अवैध कब्जा है और सरपंच द्वारा उसे नहीं हटवाया जा रहा है, इस पर उपायुक्त ने सरपंच के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए डीडीपीओ को निर्देश दिए। आज की शिकायतों में पंचायत विभाग की शिकायतें अधिक रहीं।
डीसी यशेन्द्र सिंह ने अधिकारियों को निर्देश दिए है कि लोगों की समस्याओं को सुनकर उनका तत्काल समाधान करें ताकि लोगों को परेशानी न हो। डीसी ने कहा कि लोगों के चक्कर लगाने की बजाय अधिकारियों का दायित्व बनता है कि वे लोगों की समस्याओं का तुंरत स्थायी समाधान करें।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें