expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : कॉनफैडरेसन आफ़ एक्स पैरामिलिट्री फोर्स वैलफेयर एसोसिएशन की ओर से ट्विटर पर चलाया अभियान



ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : देश भर के तकरीबन 4 लाख 75 हजार से ज्यादा लोगों ने एसएससी जीडी मेडिकल फिट युवाओं की शीघ्र नियुक्ति के समर्थन को लेकर ट्विटर पर "चलो राजघाट" अभियान में हिस्सा लिया जिसमें सभी वर्गों के महानुभावों ने बेरोजगारों के समर्थन में सोशल मीडिया के माध्यम से मन की भड़ास निकाली।

महासचिव रणबीर सिंह ने रोष व्यक्त करते हुए कहा कि माननीय प्रधानमंत्री जी, गृह मंत्री जी व ग्रह राज्य मंत्री को मिलने हेतु कई बार गुहार लगाई गई ताकि सभी मेडिकल फिट युवाओं को दिवाली के शुभ अवसर पर नियुक्ति पत्र जारी किया जा सके लेकिन अभी तक सरकार की तरफ़ कोई जवाब नहीं दिया गया। युवाओं के आक्रोश को देखते हुए दिनांक 12 नवंबर को राजघाट पर शांतिपूर्ण-प्रदर्शन किया जाएगा जिसमें देश भर के हजारों युवा उम्मीदवार भाग लेंगे ओर काली दिवाली मनाते हुए राष्ट्रपति भवन तक शांतिपूर्ण मौन मार्च निकालेंगे।

कॉनफैडरेसन आफ़ एक्स पैरामिलिट्री फोर्स वैलफेयर एसोसिएशन की तरफ से प्रैस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि माननीय ग्रह राज्य मंत्री श्री नित्यानंद राय के संसद में दिए उस बयान का हवाला दिया जिसमें केंद्रीय अर्धसैनिक बलों में 1 लाख से ज्यादा की सिपाहियों के पदों पर नियुक्तियां खाली पड़ी है तो फिर 25 हजार सीटें बढ़ाने में सरकार का कौन सा बजट गड़बड़ा रहा है बल्कि देश की बाहरी एवं अंदरूनी सुरक्षा व्यवस्था को बेहतर मजबूती मिलेगी। 

माननीय प्रधानमंत्री जी से अक्सर युवाओं का जिक्र करते है , उम्मीद कि केंद्रीय सरकार सभी 85 हजार मेडिकल फिट युवाओं की नियुक्ति पत्र जारी कर दिवाली का तोहफा देने की घोषणा करेंगे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें