expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : एनडीए ने बिहार में सरेआम लोकतंत्र की हत्या की : कैप्टन अजय

रेवाडी। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व लालू प्रसाद यादव के समधी कैप्टन अजय सिंह ने कहा कि एनडीए ने बिहार में सरेआम लोकतंत्र की हत्या की है। प्रदेश की जनता तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री देखना चाहती थी, सारा सर्वे महागठबंधन की जीत दिखा रहा था। बावजूद इसके एनडीए ने प्रशासन पर दबाव बनाकर जबरदस्ती महागठबंधन के उम्मीदवारों को हरा दिया और जीते हुए उम्मीदवारों को सर्टिफिकेट नही दिया। श्री यादव ने कहा कि नीतिश कुमार, सुशील मोदी इत्यादि मुख्यमंत्री आवासीय कार्यालय में बैठे सभी जिलाधिकारियों पर दबाव बना सख्त निर्देश जारी करवाए कि महागठबंधन को कैसे भी 105-110 सीटों पर रोको। साजिशन 4-5 घंंटों तक एनडीए को 122 और महागठबंधन को 96-100 के बीच रखा जाता रहा। ऐसा करके एनडीए ने लोकतंत्र का गला घोंटा है। 

कैप्टेन अजय सिंह ने कहा कि नीतिश कुमार ने स्वयं कहा कि यह मेरा आखिरी चुनाव है, फिर भी उन्होने अनैतिक कार्य किया। एनडीए ने प्रजातंत्र की हत्या कर सरेआम जनमत का अपहरण किया है। लेकिन परमात्मा के घर में देर है अंधेर नही। इस बात की बदला बिहार प्रदेश की जनता ही लेगी। यादव ने कहा कि बिहार में नौकरी आंदोलन और समान काम का समान वेतन अब बिहार के जनमानस का अभिन्न हिस्सा हो चुका है। बिहार सत्ता प्रतिष्ठान को अब सोने नही देगा, ये जनादेश का साफ संदेश है। उन्होंने कहा कि पिछले 15 साल से बिहार में नीतिश कुमार ने कुछ नही किया था। इसी वजह से जनता में विरोध था और विकास के लिए तेजस्वी यादव का मुख्यमंत्री बनाना चाहती थी। लेकिन एनडीए ने जनता के बहूमत को भी ठुकरा दिया। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें