expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : पुलिस ने उद्घोषित अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए 2 को किया गिरफ्तार

रेवाड़ी पुलिस ने उद्घोषित अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए 2 को किया गिरफ्तार

जिला रेवाड़ी पुलिस ने उद्घोषित अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए 2 को गिरफ्तार किया है। जिसमे थाना मॉडल टाउन व थाना बावल पुलिस ने अलग-अलग मामलो के एक-एक उद्घोषित अपराधी को गिरफ्तार किया है। थाना मॉडल टाउन पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान असलीमपुर जिला अलवर राजस्थान निवासी वीरेंदर के रूप में हुई वहीं थाना बावल पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान गाँव मोहनपुर जिला रेवाड़ी निवासी सोमबीर के रूप में हुई है। उपरोक्त आरोपी विभिन्न मामलो में सुनवाई के दौरान अदालत में गैर हाजिर होने पर माननीय अदालत द्वारा उद्घोषित करार दिए गए थे।       

 

रेवाड़ी पुलिस ने अवैध शराब बेचने के मामले में 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

-26 बौतल अवैध शराब बरामद


 


जिला रेवाड़ी पुलिस ने अवैध शराब बेचने के मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से कुल 26 बोतल अवैध शराब बरामद की है। थाना खोल पुलिस के अंतर्गत कुंड चौकी पुलिस ने अवैध शराब बेचने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 13 बोतल अवैध शराब बरामद की है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान गांव मनेठी निवासी संदीप उर्फ पंच के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया खोल रोड टी प्वाईंट की दुकानो के पीछे पुरानी तहसील की तरफ एक व्यक्ति अवैंध शराब बेचने का धंधा करता है मिली सुचना के आधार पर बताई गई जगह पर जब पुलिस रैड करने पहुंची तो एक शक्श वहां बैठा दिखाई दिया जो पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगा जिसे पुलिस ने साथी मुलाजमन की सहायता से काबू कर नाम पता पुछा तो शक्स ने अपना नाम संदीप उर्फ पंच पुत्र रामनिवास निवासी मनेठी थाना खोल जिला रेवाडी बतलाया तथा उसके पास रखे सफेद थैले को चैक किया तो उसमे 13 बोतल अवैध शराब बरामद हुई। आरोपी को अवैध शराब सहित गिरफ्तार कर लिया गया है।

इसी प्रकार थाना रामपुरा पुलिस ने अवैध शराब बेचने वालो के खिलाफ कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 13 बोतल अवैध शराब बरामद की है। गिरफ्तार किये गए आरोपी कि पहचान रामपुरा निवासी करण के रूप में हुई। जांचकर्ता ने बतलाया कि पुलिस को सुचना मिली थी कि आरोपी रामपुरा में झाडिया लगे एक खाली प्लाट में अवैध शराब बेच रहा है मिली सुचना के आधार पर बताई गई जगह पर पुलिस ने रैड करके साथी मुलाजमान की सहायता से एक शख्स को काबू कर उसका नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम नाम करण पुत्र कपुर सिंह निवासी रामपुरा रेवाडी बतलाया तथा उसके पास रखे प्लास्टिक के कट्टे को चैक किया तो उसमे 13 बोतल अवैध शराब बरामद हुई।  

 

 

घर में घुसकर चोरी की वारदात को अनजाम देने का प्रयास करने के मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार

थाना खोल पुलिस ने घर में घुसकर चोरी की वारदात को अनजाम देने का प्रयास करने के मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपियों की पहचान गांव लाठ जिला सोनीपत निवासी रवि, अनील, संजय, धर्मेन्द्र व दीपक के रूप में हुई। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता प्रताप सिंह पुत्र हजारी लाल निवासी कंवाली ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि 23 नवम्बर सोमवार की रात वह अपने परिवार सहित बाबा जोतराम पाथेडा के जागरण मे गया हुआ था। जब वह अगले दिन सुबह करीब 5.30 बजे अपने घर लौटा तो पाया की मेरे मकान के ताले को तोड़ने की कोशिश की हुई थी। जब मैंने अपने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग चेक की तो पाया कि रात के समय कुछ लोग उसके गेट का तोड़ने का प्रयास कर रहे थे। तभी पडोसी के कुत्ते के भोंकने की आवाज सुनकर आरोपी मेन गेट की तरफ भागे तथा बाहर खड़े टेम्पो में बैठकर फरार हो गए। शिकायतकर्ता द्वारा दी गई शिकायत व सीसीटीवी फुटेज की रिकॉर्डिंग के आधार पर मामला दर्ज करके थाना पुलिस ने 5 आरोपी रवि पुत्र कृष्ण कुमार, अनिल पुत्र उमेद सिंह, संजय पुत्र महावीर, धर्मेन्द्र पुत्र जयलाल व दीपक पुत्र रमेश निवासी गाँव लाठ जिला सोनीपत को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किये गए आरोपियों के पास से वारदात में शामिल टेम्पो को भी बरामद कर लिया गया है।    

 

 

चोरी के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, चोरी शुदा नकदी बरामद

थाना सदर पुलिस रेवाड़ी ने चोरी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी शुदा नकदी बरामद की है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान रामगढ़ रेवाड़ी निवासी नितेश उर्फ भूती के रूप में हुई। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता चरणसिंह पुत्र कृष्ण कुमार निवासी रामगढ़ ने शिकायत दी थी कि 23 नवम्बर को मैं अपने परिवार सहित भात भरने गया था। रात को करीब 10.30  बजे मुझे मेरे पडोसी का फोन आया कि नितेश उर्फ भूती आपके मकान में से निकलकर भागता दिखाई दिया है। इसके बाद जब मैंने अपने घर आकर देखा तो घर का सामान बिखरा हुआ था तथा मेरे घर के बैड में रखे पैसे चोरी मिले। थाना पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके आरोपी नितेश उर्फ भूती निवासी रामगढ़ रेवाड़ी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी हुई नकदी बरामद कर ली गई हैं। आरोपी को न्यायलय में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें