Bounsi News: ऑल्टो गाड़ी दुर्घटना में माँ सहित दो पुत्री गंभीर रूप से घायल

 ग्राम समाचार,बौंसी, बांका। शनिवार दोपहर को झारखंड से बौंसी आ रही अल्टो गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें मंदार पर्वत भ्रमण करने के लिए आई मां और दो पुत्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मिली जानकारी के अनुसार झारखंड के सरैयाहाट थाना के निवासी पवन कुमार अपने रिश्तेदार जो कि बंगाल के कलियागंज निवासी व अन्य लोगों के साथ ऑल्टो वाहन से छठ पूजा समाप्ति के बाद मंदार भ्रमण करने आ रहे थे। 



प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बौसी थाना क्षेत्र के हैचला मोड़ के निकट वाहन चालक ने अपने अनियंत्रित वाहन को पुल के रेलिंग से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और साथ में पुल का रेलिंग भी क्षतिग्रस्त हो गया। बताया जा रहा है कि संभवत चालक को झपकी आ गई थी। घटना के बाद गाड़ी पुल से नीचे गिर पड़ी और पलट गई। वहां के स्थानीय लोगों की मदद के जरिए वाहन को सीधा किया गया और वाहन के भीतर फसे जख्मी लोगों को बाहर निकाला गया। 



वाहन में 3 बच्चों सहित लगभग 8 लोग सवार थे। घटना की सूचना मिलते ही बौसी पुलिस के एसआई कमलेश सिंह, थानाध्यक्ष राज किशोर सिंह के निर्देश पर घटनास्थल पर अविलंब पहुंच गए और मामले की जांच पड़ताल की। जबकि जख्मी को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया। घटना के क्रम में रामदेव मंडल की पत्नी 40 वर्षीय गीता देवी, 18 वर्षीय पुत्री रोशनी कुमारी और 15 वर्षीय पुत्री रेणुका कुमारी को चोट पहुंची है। अस्पताल में चिकित्सक ऋषिकेश सिन्हा के द्वारा इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए मां और छोटी पुत्री को भागलपुर रेफर कर दिया गया है।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता, बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें