expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : निर्माणाधीन पंजाबी भवन परिसर में समाज की मोबाइल एप व वैवाहिक सेवा का शुभारंभ किया गया

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : निर्माणाधीन पंजाबी भवन परिसर में रविवार को समाज की मोबाइल एप व वैवाहिक सेवा का शुभारंभ किया गया। जिसके मुख्यातिथि स्वामी धर्मदेव थे। इस मौके पर गुरुग्राम के समाजसेेवी सुभाष खन्ना, प्राचार्य सुभाष अदलखा, प्रदीप नरूला तथा वैवाहिक सेवा के संचालन के लिए युधिष्ठर आहूजा, सुनील खनेजा, हसरीजा मौजूद थे। प्रधान सचिन मलिक ने अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि भवन का निर्माण कार्य चल रहा है तथा अगले समाज को समर्पित कर देंगे। यह भवन सभी तरह की सुविधाओं से संपन्न होगा व समाज के सभी वर्गों के लिए उपलब्ध रहेगा। कोरोना महामारी की वजह से सामाजिक दूरी का विशेष ख्याल रखा गया। महासचिव नरेंद्र बत्रा ने समाज द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न कार्यों का उल्लेख किया और भविष्य की योजनाओं के बारे में प्रकाश डाला। डा. सुभाष खन्ना पंजाबी बिरादरी की एकजुटता पर जोर दिया। प्राचार्य सुभाष अदलखा ने रेवाड़ी समाज की तरफ से किए जा रहे कार्यों की मुक्तकंठ से प्रशंसा की। इस अवसर पर डा. सुभाष खन्ना व गिरीराज धींगड़ा को पंजाबी भवन की सदस्यता दी गई।

मुख्यातिथि स्वामी धर्मदेव ने वैवाहिक सेवा व मोबाइल एप शुरू करने पर सभी को बधाई दी। उन्होंने पंजाबी बिरादरी को समाज के हर क्षेत्रों में आगे आने के लिए आह्वान किया तथा महिलाओं को शिक्षित करने के लिए प्रेरित किया। मंच संचालन डा. नवीन अदलखा व पीयूष अरोड़ा ने किया। कार्यक्रम का शुभारंभ मान्या मखीजा द्वारा प्रस्तुत गणेश वंदना से हुआ। कार्यक्रम में समाज की सदस्यता बढ़ाने वाले गणमान्य लोगों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम को सफल बनाने में पार्षद मनीष चराया, अमित तनेजा, चरणजीत चावला, रवि ठकराल, दिनेश शर्मा, नरेश कालरा, नरेंद्र गुगनानी, दीपक, संजय सहगल, मोंटी अरोड़ा, कपिल कथूरिया, वंदना पोपली, नवीन पोपली, सुनील ठकराल, चंद्रशेखर अरोड़ा, बोधराज चुग व प्रबुद्ध लोग उपस्थित थे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें