Rewari News : Rewari Crime News At A Glance

 शोरूम संचालक को धमकी देने के मामले में दुसरा आरोपी गिरफ्तार

मॉडल टाउन थाना पुलिस ने ब्रास मार्केट स्थित एक रेडीमेड कपड़ा शोरूम संचालक को धमकी देने के मामले में दुसरे आरोपी को  गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान सती कालोनी निवासी महेश सैनी के रूप में हुई है। इस मामले में पुलिस एक आरोपी को पहले गिरफ्तार कर चुकी है। जांचकर्ता ने बतलाया कि शहर के सेक्टर तीन निवासी गौरव सैनी ने अपनी शिकायत में कहा था कि 14 मार्च 2020 की शाम को बड़ा तालाब निवासी दिनेश उर्फ सुंडा ने शोरुम से दो टी शर्ट व दो शर्ट निकलवाई थी। पसंद किए गए कपडे बैग मे डाल दिए और उन कपडो का बिल करीब 1900 रुपये बनता था। दिनेश उर्फ सुण्डा ने बिल के पैसे देने से मना कर दिया था। आरोपी ने धमकी दी थी कि वह महेश सैनी गैंग का बदमाश है। आरोपी ने पिस्तौल निकाल कर गोली मारने की धमकी दी थी। 16 मार्च को आरोपियों ने गौरव के कर्मचारी के मोबाइल पर कॉल कर शोरूम खोलने पर गोली मारने की धमकी दी थी। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। पुलिस 18 मार्च को दिनेश उर्फ सुण्डा को गिरफ्तार कर लिया था तथा दुसरे आरोपी महेश सैनी को अदालत से  प्रोडैक्शन वारंट पर लेकर बृहस्पतिवार को  गिरफ्तार करके एक दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया है। आरोपी से वारदात मे प्रयोग कि गाडी बोलरो बरामद कि गई है।

युवती से छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार

रामपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती के साथ छेड़छाड़ करने तथा धमकी देने के मामलो में महिला थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किया गया आरोपी युवती के ही गांव का रहने वाला है। जांचकर्ता ने बतलाया कि रामपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने आरोप लगाते हुए महिला थाना में शिकायत दी थी कि 30 जून 2020 को वह अपने खेत में पानी देने के लिए गई थी। वहां पर मौजूद उनके गांव निवासी युवक ने छेड़छाड़ शुरू कर दी। कुछ देर बाद उसका भाई भी वहां आ गया तथा विरोध करने पर आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। महिला थाना पुलिस ने दोनो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर बृहस्पतिवार की शाम को एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

बच्चियों से अश्लील हरकत करने का आरोपी गिरफ्तार

खोल थाना क्षेत्र के एक गांव में दो छोटी बच्चियों के साथ अश्लील हरकतें करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किया गया आरोपी बच्चियों के पड़ोस में ही रहता है। जांचकर्ता ने बतलाया कि एक महिला ने पुलिस को शिकायत में आरोप लगाया था कि उसकी दो नाती घर के बाहर खेल रही थी। पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी छत पर खड़े होकर बच्चियों के साथ अश्लील हरकतें की। बच्चियों ने घर जाकर आरोपी की हरकतों के बारे में जानकारी दी। इसके बाद फिर पुलिस को शिकायत दी गई। पुलिस ने पोकसो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें