Rewari News : बाल महोत्सव प्रतियोगिता मेेंं भाग लेकर बच्चे अपनी कला का प्रदर्शन करें : DC

रेवाड़ी, 28 अक्टूबर। हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद चंडीगढ़ द्वारा आयोजित बाल महोत्सव-2020 ऑनलाइन प्रतियोगिताओं में बच्चे अधिक से अधिक संख्या में भाग लेकर अपनी कला का प्रदर्शन करें ।



उपायुक्त यशेन्द्र सिंह ने बाल महोत्सव-2020 ऑनलाइन प्रतियोगिताओं में अधिक से अधिक बच्चों की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए अभिभावकों से अपील की है वे अपने बच्चों की कला को उजागर करने के लिए बाल महोत्सव - 2020 आनलाईन प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए प्रेरित करें  ताकि बच्चों में छुपी प्रतिभा  उजागर हो सके।
डीसी ने बताया कि सभी बच्चे हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद द्वारा उपलब्ध करवाए गए लिंक चाईल्ड वैलफेयर हरियाणा डॉट कॉम ऑब्लिक बाल महोत्सव पर रजिस्ट्रेशन करवाकर अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें। उन्होंने सभी शिक्षण संस्थान व बाल कल्याण के कार्य में लगी हुई सभी जिले की संस्थाओं से अपील की कि वे अधिक से अधिक बच्चों को इन प्रतियोगिताओं में भाग दिलवाएं ताकि कोविड-19 की वजह से स्कूल नहीं जा पा रहे बच्चे घर बैठे ही इन प्रतियोगिताओं के माध्यम से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकें । उन्होंने बताया कि इस प्रकार की प्रतियोगिताएं बच्चों का मनोबल  बढ़ाने में भी सहायक होंगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद का सार्थक प्रयास है कि इसमें अधिक से अधिक बच्चे हिस्सा लेकर अपनी कला व प्रतिभा के माध्यम से अपने स्कूल व इलाके का नाम रोशन कर सकें।


जिला बाल संरक्षण अधिकारी दीपिका यादव ने बताया कि ऑनलाइन प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए बाल सरंक्षण इकाई और जिला बाल कल्याण परिषद द्वारा संयुक्त रूप से बच्चों को प्रेरित करने के लिए कई अभियान चलाए गए है। मंडल बाल कल्याण अधिकारी, जिला कार्यक्रम अधिकारी, जिला बाल संरक्षण अधिकारी व बाल कल्याण समिति ने भी आमजन से अपील की है कि वे अपने बच्चों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में इन प्रतियोगिताओं में भाग दिलवाएं ताकि उनकी प्रतिभा को निखारा जा सकें।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें