expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

GoddaNews: उपायुक्त ने जिला परिषद/जिला पंचायती राज विभाग की समीक्षा बैठक की



ग्राम समाचार गोड्डा, ब्यूरो रिपोर्ट:-   उपायुक्त गोड्डा भोर सिंह यादव की अध्यक्षता में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जिला परिषद/ जिला पंचायती राज विभाग से संबंधित कार्यों की समीक्षा बैठक आहूत की गई। बैठक में उपायुक्त  के द्वारा जिला पंचायती राज से संबंधित कार्यों की समीक्षा की गई साथ ही साथ पेंडिंग पड़े कार्यो को यथाशीघ्र संपन्न कराने के निर्देश दिए गए। उपायुक्त के द्वारा जिला परिषद के अंतर्गत किए गए राशि के व्यय प्रस्तुत करने के निर्देश दिए गए। योजनाओं की समीक्षा के क्रम में एमबी की कार्य प्रगति को देख उपायुक्त म ने अविलंब एमबी बुक, उपयोगिता प्रमाण पत्र शत प्रति पंचायत वार आवंटित राशि के व्यय की स्थिति को देख उपायुक्त ने कहा कि ग्राम-पंचायत के विकास के लिए दी गई राशि से अधिक से अधिक योजना का चयन कर ग्राम-पंचायत का विकास करें।

मौके पर उप विकास आयुक्त अंजलि यादव, जिला पंचायती राज पदाधिकारी जेसी विनीता केरकेट्टा एवं संबंधित विभागों के अन्य पदाधिकारी गण मौजूद थे।



 

Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें