Bhagalpur News: चुनाव को लेकर प्रशासन सतर्क, कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए फ्लैग मार्च


अकबरनगर में फ्लैग मार्च करती पुलिस बल

ग्राम समाचार,भागलपुर। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सुरक्षा व्यवस्था एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने को लेकर पुलिस व अर्धसैनिक बलों की टीम ने अकबरनगर थाना क्षेत्र के दर्जनों गांवों में पैदल फ्लैग मार्च किया। फ्लैग मार्च में सुल्तानगंज सर्किल इंस्पेक्टर रतनलाल सिंह व थाना प्रभारी संतोष कुमार शर्मा के नेतृत्व में पुलिस बल ने थाना क्षेत्र के संवेदनशील इलाकों में रुककर कानून व्यवस्था की जानकारी ली।
साथ ही थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा के द्वारा सड़क पर कई जगहों पर रुकते हुए वाहन चेकिग भी की गई। थाना प्रभारी ने बताया कि करीब एक सौ की बटालियन के साथ अकबरनगर, श्रीरामपुर, सिमराहा, खेरैहिया, आलमगीरपुर, कोठी श्रीरामपुर, इंग्लिश चिचरौंन सहित दर्जनों गांवों में फ्लैग मार्च किया गया। साथ ही आम जन को भयमुक्त होकर मतदान करने, कानून व शांति व्यवस्था बनाये रखने एवं असामाजिक तत्व व गुंडे-बदमाशों को चुनाव के दौरान शांति बनाए रखने की चेतावनी दी।
Share on Google Plus

Editor - रजनीश कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें