Bhagalpur News:शुभानंद मुकेश का जनसंपर्क अभियान

ग्राम समाचार, भागलपुर। बिहार विधानसभा चुनाव प्रथम चरण हेतु आज नामांकन का अंतिम दिन है। चुनाव में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए प्रत्याशियों ने जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया है। भागलपुर के कहलगांव विधानसभा क्षेत्र का चुनाव प्रथम चरण में होना है। गुरुवार को कांग्रेस प्रत्याशी शुभानंद मुकेश ने अगोरी और महिषामुंडा पंचायत के दर्जनों गांव गए और लोगों से संपर्क किया।


इस क्रम में शुभानंद ने घर घर जाकर लोगों से मुलाकात की। जनसंपर्क अभियान के दौरान महागठबंधन के कार्यकर्ता अपने पार्टी और नेता के समर्थन में नारे लगा रहे थे। इस अभियान के दौरान कांग्रेस नेता ने युवा, बुजूर्ग और महिलाओं से मिलकर हाथ जोड़ते हुए उनसे पक्ष में वोट डालने की अपील की। बता दें की शुभानंद मुकेश कांग्रेस के कद्दावर नेता सदानंद सिंह के पुत्र है और इस चुनाव से उनकी प्रतिष्ठा भी जुड़ी हुई है। इस मौके पर शुभानंद मुकेश ने कहा कि क्षेत्र का विकास मेरी पहली प्राथमिकता है। मतदान होने के पहले मैं विधानसभा के हर एक गांव जाउंगा और लोगों से मुलाकात करूंगा। इस मौके पर कहलगांव कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष शाहबाज आलम मुन्ना, मनोज कुमार चौधरी, एनएसयूआई के मोहम्मद वसीम, गुड्डू सहित महागठबंधन के दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।


Share on Google Plus

Editor - Bijay shankar

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें