Rewari News : मनेठी गांव में फायरिंग मामले में एसपी से मिले पीड़ित पक्ष के लोग.



रेवाड़ी में बदमाशो के होंसले बुलंद दिखाई दे रहे हैं यही कारण है कि हर रोज फायरिंग की घटनाये सामने आ रही है ताजा मामला रेवाड़ी के मनेठी गांव से सामने आया है जहां किसी मामले में गवाह बने राहुल नाम के युवक और उसके भाई पर बाइक पर सवार होकर आए गाँव के ही कुछ युवको ने तीन बार अलग अलग जगहों पर फायरिंग की. गनीमत रही कि फायरिंग की घटना में कोई हताहत नहीं हुआ गोली युवक को छू कर निकल गई. पीड़ित युवक ने इस घटना में कुंड चोकी के दो पुलिस कर्मियों पर आरोपी नामजद युवको से मिलीभगत का आरोप लगाते हुए गाँव के ही इन आरोपी युवको पर नशा बेचने और अवैध हथियार मुहैया करवाने जैसे कई संगीन आरोप लगाए हैं. 



इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों और पीड़ित युवक और उसके परिजनों ने बुधवार को एसपी अभिषेक जोरवाल से मुलाकात की और एसपी को शिकायत देकर आरोपी युवकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. दरअसल पीड़ित युवक राहुल का कहना है कि वर्ष 2019 के एक केस में वह गवाह था जिस कारण गांव के ही कुछ दूसरे युवको द्वारा उसे धमकियां मिल रही थी आज सुबह अखिरकार उन्होंने मौका पाकर राहुल और उसके भाई श्याम और गांधी पर गोली चला दी जिसमें वे तीनों बाल बाल बच गए. फ़िलहाल आरोपी युवक मौके से फरार बताये जा रहे हैं घटना से पीड़ित पक्ष में भारी रोष है जिसके चलते आज उन्होंने पुलिस अधीक्षक अभिषेक जोरवाल को शिकायत देकर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है. एसपी ने जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है. 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें