Rewari News : मिलिट्री इंजीनियरिंग विंग जयपुर में तैनात कर्मचारी द्वारा पाकिस्तान को खुफिया सुचना उपलब्ध करवाने का आरोपी गिरफ्तार

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : सुचना मिली की जिला रेवाडी का रहने वाला एक व्यक्ति जो जयपुर में मिलिट्री इंजीनियरिंग विंग में तैनात है, उसके द्वारा व्हाट्सएप और फेसबुक के माध्यम से अपने देश की सेना से सम्बन्धित खुफिया रिपोर्ट पडोसी देश पकिस्तान की खुफिया एजेंसी को उपलब्ध करवाई जा रही है। जो इस सुचना पर निरीक्षक आनंद कुमार एसटीएफ गुरुग्राम की एक स्पेशल टीम द्वारा बीती रात्री 10 बजे बस स्टैंड धारूहेड़ा से उपरोक्त आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में थाना धारूहेड़ा में आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर थाना धारूहेड़ा व सीआइए धारूहेड़ा पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है और टेक्नीकल सहायता और सूत्रों के हवाले से पूछताछ करके जानकारी जुटाने के प्रयास किये जा रहे है। आरोपी का पुलिस रिमांड लेने के बाद अपराध बारे पुरी जानकारी हासिल हो पायेगी।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें