expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : लोक सेवा मंच के कर्मचारी प्रकोष्ठ की बावल खण्ड इकाई के प्रधान बने अमीर सिंह यादव



रेवाड़ी । सर्वसम्मति से लेक्चरर अमीर सिंह यादव को राष्ट्रीय सामाजिक संगठन लोक सेवा मंच के कर्मचारी प्रकोष्ठ की बावल खंड इकाई का प्रधान चुना गया है। लोक सेवा मंच के कर्मचारी  प्रकोष्ठ की खंड बावल इकाई की स्थानीय नेहरू पार्क में एक बैठक हुई । बैठक में आगामी एक वर्ष के लिए सर्वसम्मति से हरेंद्र सिंह यादव को महासचिव , राकेश यादव को कोषाध्यक्ष तथा राजेश कुमार को सचिव चयनित किया गया । साथ ही नई खण्ड कार्यकारिणी में सुरेश गेरा , विक्रम सिंह , हरीश चंद्र , राकेश कुमार , अजय यादव आदि को सदस्य चुना गया । नवचयनित पदाधिकारियों एवं कार्यकारिणी सदस्यों ने कर्मचारी हितों को लेकर पूरी निष्ठा व एकजुटता के साथ तेजी से कार्य करने का संकल्प लिया । बैठक की अध्यक्षता लेक्चर हर्ष यादव ने की ।

     इस अवसर पर सर्वसम्मति से मंच के कर्मचारी प्रकोष्ठ के सदस्यता अभियान के तहत खण्ड बावल में कार्यरत करीब 2 हजार कर्मचारियों को नि:शुल्क सदस्य बनाने का प्रस्ताव भी पारित किया गया । साथ ही कार्यरत एवं सेवानिवृत्त कर्मचारियों की रिहायशी जरूरत के लिए हूडा द्वारा एंप्लॉयीज सेक्टर विकसित किये जाने , जनवरी 2020 से जून 2021 तक फ्रिज किया जा रहा महंगाई भत्ता (डीए ) एरियर इंटरेस्ट सहित प्रदान करने , सभी कर्मचारियों को ओल्ड पेंशन स्कीम के दायरे में लाने , कॉविड डयूटी में लगे सभी कर्मचारियों को तुरन्त न्यूनतम एक करोड़ रूपये की बीमा सुरक्षा तथा आवश्यकतानुसार पीपीई किट्स ,मास्क सैनिटाइजर्स, जलपान भत्ता और अरंड लीव , वाहन सुविधा उपलब्ध कराने आदि मांगों को लेकर जन जागरण अभियान चलाने आदि के फैसले भी लिए गए ।
          बैठक में उपस्थित राष्ट्रीय प्रगतिशील विचारक एवं सामाजिक कार्यकर्ता अशोक प्रधान लोक सेवा मंच तथा मंच के कर्मचारी प्रकोष्ठ की रेवाड़ी खंड इकाई के प्रधान पतराम तंवर , उपप्रधान राजरूप बेनीवाल , कोषाध्यक्ष अवतार सिंह यादव ने बावल खंड इकाई के सभी नवचयनित पदाधिकारियों व कार्यकारिणी सदस्यों को शुभकामनाएं दीं । इस अवसर पर राजेन्द्र अग्रवाल , होशियार सिंह , मदन लाल शर्मा, मुकेश जांगड़ा , रामानंद , हरि ओम, मेनपाल, विक्रम धनखड़ , रतन मेहता  , डॉ. नरेश कुमार , राजेश यादव आदि सहित लोक सेवा मंच की संगठन सचिव श्रीमती योगिता ने भी अपने विचार व्यक्त किए ।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें