expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

GoddaNews: उपायुक्त ने क्वरंटाइन सेंटर सिकटीया और मर्सी हासपीटल पौड़ैया हाट का निरीक्षण किया



 


ग्राम समाचार गोड्डा, ब्यूरो रिपोर्ट:-   आज दिनांक 31.08.2020 को उपायुक्त भोर सिंह यादव द्वारा सिकटिया में अवस्थित कोविड केयर अस्पताल का निरीक्षण किया गया। उपायुक्त ने कोविड-19 के लिए मरीजों का इलाज करने वाले चिकित्सकों और सफाई कर्मियों आदि की समुचित सुरक्षा को लेकर भी व्यवस्था का निरीक्षण किया। उपायुक्त ने सिकटिया स्थित वेयर हाउस में बने चार कमरों को लेकर सिविल सर्जन गोड्डा शिव प्रसाद मिश्रा को निर्देश दिया कि साफ सफाई को ध्यान में रखते हुए 75 बेड की व्यवस्था की जाए। उपायुक्त ने साफ सफाई साथ ही खानपान वगैरह की जांच की जिसको लेकर उपायुक्त ने संतुष्टि जताई। चिकित्सीय उपकरण और दवा की उपलब्धता पर भी उपायुक्त व सिविल सर्जन ने चर्चा की। निरीक्षण के क्रम में उपायुक्त ने विधि-व्यवस्था को लेकर कई निर्देश दिये।

उपायुक्त के द्वारा निदेश दिए गए कि क्वॉरेंटाइन सेंटर में अधिकारी किसी भी प्रतिकूल स्थिति से निपटने हेतु सभी आवश्यक तैयारी को पूर्ण रखें, ताकि जरूरत पड़ने पर अविलम्ब क्वॉरेंटाइन सेंटर में व्यवस्था बढ़ायी जा सके। सिकटिया अवस्थित बाहर बने शौचालय को दुरुस्त करने को लेकर कार्यपालक अभियंता को उपायुक्त ने निर्देश दिए। उपायुक्त ने मर्सी हॉस्पिटल का भी निरीक्षण कर संतोष जताया।

मौके पर नजारत उप समाहर्ता मनोज कुमार, सिविल सर्जन गोड्डा शिव प्रसाद मिश्रा एवं अन्य पदाधिकारी गण मौजूद थे।



Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें