expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

जदयू की वर्चूअल रैली, भागलपुर में 20 एलसीडी और 10 एलइडी पर वर्चुअल रैली का होगा प्रसार, नीतीश राज में बिहार का हुआ है विकास, मील का पत्थर साबित होगा निश्चय संवाद – दीपक भुवानियां


ग्राम समाचार, भागलपुर। जदयू व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक भुवानिया ने रविवार को कहा कि 7 सितंबर सोमवार को बिहार की जनता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के वर्चुअल रैली निश्चय संवाद के माध्यम से सीधे जुड़कर उनके संबोधन को सुनेंगे। इसके लिए भागलपुर में 20 एलसीडी और 10 एलइडी के माध्यम से निश्चय संवाद के प्रसारण की व्यवस्था की गई है। शहर के स्टेशन चौक, गुरहटा चौक, तिलकामांझी चौक, नाथनगर चम्पानगर, और जदयू जिला कार्यालय में 8/12 फीट के एलइडी पर वर्चुअल रैली का सीधा प्रसारण किया जायेगा। जिसकी सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी है। साथ ही परबत्ती चौक, बूढ़ानाथ के प्रेमलता लेन, गोलाघाट, महाशय ड्योढ़ी, साहेबगंज, शंकर टॉकीज चौक, बरारी बड़गाछ चौक, मंदरोजा हड़बड़िया काली और चुनिहारी टोला और अन्य जगह में एलसीडी पर प्रसारण की व्यवस्था की गयी है। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार निश्चय संवाद के द्वारा विधानसभा चुनाव 2020 का चुनावी बिगुल भी फूकेंगे। श्री भुवानिया ने कहा कि नीतीश कुमार ने अपने 15 साल के कार्यकाल में बिहार का चहुमुंखी विकास किया है। सुशासन की सरकार में व्यवसायी वर्ग में भी अपराधियों का भय कम हुआ है। जहां पहले रात के समय में जनता सड़क पर निकलने में डरती थी। आज सुशासन की सरकार में लोग रात-रात भर बिना किसी के डर के आराम से अपनी यात्रा करते हैं। बिहार के हर क्षेत्र में विकास हुआ है। भागलपुर में भी विक्रमशिला पुल के समानांतर पुल के निर्माण के लिए भी रास्ता साफ हो गया है। बिहार के सभी जिला मुख्यालय में बाईपास का निर्माण कराया जा रहा है ताकि जनता को आवागमन में किसी तरह की परेशानी न हो। बाईपास के बन जाने से जाम से निजात मिलने के साथ-साथ लोगों का समय भी बचेगा। आज गली-गली में भी सड़क और नाली है। उन्होंने बताया कि इस कोरोना काल को भी मुख्यमंत्री के नेतृत्व में आज सूझबूझ के साथ बिहार में रिकवरी रेट बढ़कर 88.01 प्रतिशत है जो देश के सभी राज्यों में सर्वाधिक है। नीतीश कुमार ने बिहार के शिक्षकों को भी कई सौगात दिये हैं। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शासनकाल में बिहार के व्यवसायियों के बीच जो भयमुक्त वातावरण बना है, उस कड़ी में यह निश्चय संवाद एक मील का पत्थर साबित होगा। उन्होंने दावा किया कि इस चुनाव में भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में अगली सरकार जदयू-भाजपा गठबंधन की ही बनेगी। प्रदेश उपाध्यक्ष श्री भुवानिया ने कहा कि बिहार की बाढ़ जैसी प्राकृतिक आपदा की इस घड़ी में नीतीश सरकार का साथ जनता के लिए सबसे बड़ा भरोसा है। बाढ़ प्रभावित 16 जिलों की जनता को सरकार हरसंभव मदद पहुंचा रही है। बाढ़ राहत शिविरों से लेकर सामुदायिक रसोई के जरिये सभी को भोजन मुहैया कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जनता दल (यूनाइटेड) के सभी नेता और कार्यकर्ता दिन रात इस कार्यक्रम की सफलता के लिए जनसंपर्क और सोशल मीडिया के माध्यम से प्रचार प्रसार कर रहे हैं। उन्होंने पूरे विश्व के कोने-कोने में रहने वाले हर बिहारी से यह अपील की है कि 7 सितंबर, सोमवार को 11.30 होने वाले वर्चुअल रैली निश्चय संवाद को जरूर देखें, सुनें और खुद को इस संवाद से दिली तौर पर जोड़ें।

Share on Google Plus

Editor - Bijay shankar

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें