Rewari News : रेवाड़ी में गाय द्वारा मासूम बच्चे पर किया जानलेवा हमला. हमले में लोगों ने गाय को वहाँ से भगा कर बच्चे की जान बचाई.

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : रेवाड़ी में आवारा पशुओ का आतंक दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला रेवाड़ी के बड़ा तालाब का है जहां कूडे के ढेर के पास खड़े आवारा पशुओ ने एक मासूम बच्चे पर जानलेवा हमला कर दिया हालांकि इस घटना में बच्चा बाल बाल बच गया यह घटना एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. स्थानीय लोगों की माने तो वैसे तो प्रशासन रेवाड़ी को कैटल फ्री बनाने का दावा करते हैं लेकिन तस्वीरें इसके विपरित दिखाई देती है. ये लाइव तस्वीरें हरियाणा के रेवाड़ी के डीईओ ऑफिस के पास की है जो किसी को भी विचलित कर सकती है. इस घटना में आप देख सकते हैं कि एक गाय अचानक आक्रामक हो जाती है और पास से जा रहे दो भाई बहनो पर हमला कर देती है जैसे ही यह नज़ारा वहां आसपास के लोग देखते हैं तो बच्चे को बचाने के लिए दौड़ पड़ते है और ईंट पत्थर और डंडे मारकर गाय को वहां से भगाया जाता है और बच्चे को बचाते हैं. फ़िलहाल गनीमत रही कि इस हमले में दोनों बच्चों की जान बच गई और अब वे सुरक्षित है दोनों भाई बहन इसी मोहल्ले के रहने वाले है जो शाम के समय बाजार से कोई समान लेने जा रहे थे इसी दौरान गाय द्वारा उन पर हमला किया गया. लेकिन इतनी बड़ी घटना पूरे लाचार सिस्टम पर सवाल खड़े करती है. यह कोई पहला मामला नहीं है आए दिन आवारा पशुओ द्वारा बच्चों और बुजुर्गों पर हमला करने की कई घटनाये सामने आ चुकी है. बहरहाल इस घटना में कोई पुलिस करवाई नहीं हुई है लेकिन अब देखना यह होगा कि मीडिया में आने के बाद सरकार और स्थानीय प्रशासन इस मामले पर क्या एक्शन लेते है. 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें