Rewari News : बावल उपमंडल स्तर पर स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए तैयारियां शुरू


रेवाड़ी, 6 अगस्त। बावल उपमंडल स्तर पर स्वतंत्रता दिवस समारोह राजकीय वरिष्ठï माध्यमिक विद्यालय बावल में मनाया जाएगा। इस संदर्भ मे आज एसडीएम बावल रविन्द्र कुमार ने आज अपने कार्यालय में स्वतंत्रता दिवस समारोह के आयोजन के लिए विभिन्न विभागों की बैठक ली। उन्होंने कहा कि समारोह का आयोजन कोरोना वैश्विक महामारी के चलते इस बार पूरी स्वास्थ्य सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए मनाया जाएगा। एसडीएम ने बताया कि राष्टï्रीय ध्वजारोहण करते हुए मार्च पास्ट की सलामी ली जाएगी। कोरोना महामारी के तहत स्वास्थ्य सुरक्षा के दृष्टिïगत इस बार पीटी शो व सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन नहीं किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि इस बार निर्धारित नियमों की अनुपालना करते हुए प्रशासन की ओर से स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम का आयोजन होगा। साथ ही कोविड-19 में अपनी उल्लेखनीय भूमिका निभाने वाले कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया जाएगा। कार्यक्रम में मुख्य प्रवेश द्वार पर सैनेटाइजर की उपलब्धता रहेगी और सभी कार्यक्रम में भागीदार फेस मास्क का प्रयोग करते हुए अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि समय रहते सभी तैयारियां पूरी करें। इस मौके पर डीएसपी राजेश कुमार चेची, नायब तहसीलदार रवि कुमार, एसएचओ मदन लाल, बीडीपीओ नीरज, सचिव नगरपरिषद समयपाल, प्राचार्य डॉ प्रदीप व डॉ अशोक कुमार उपस्थित रहें।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें