Rewari News : कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन: 14 अगस्त : शुक्रवार को 63 कोविड पॉजिटिव हुए ठीक, 45 नए पॉजिटिव मिले

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा अभी तक 30903 सैंपल लिए गए हैं, जिनमें 2441 कोविड-पॉजिटिव मिले हैं। इनमें 2088 नागरिक कोविड संक्रमण से ठीक हुए हैं और अब तक 15 मरीजों की मौत हुई है। अब जिले में कोविड पॉजिटिव के 338 एञ्चिटव केस रह गए हैं तथा 27954 की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है तथा शेष 508 सैंपल की रिपोर्ट का इंतजार है। जिलाभर में 29 नागरिक ञ्चवारंटीन किए गए हैं, जो विदेश व देश के अन्य हिस्सों से यात्रा करके आए हैं। उन्होंने बताया कि जिले में कोविड पॉजिटिव के कुल 338 एञ्चिटव केस हैं, इनमें 36 विभिन्न अस्पतालों में व 44 जिला कोविड केयर सैंटर में एडमिट हैं, जबकि 258 कोविड मरीज होम आइसोलेट किए गए हैं।

सीएमओ रेवाड़ी द्वारा जारी मैडिकल हैल्थ बुलेटिन के अनुसार शुक्रवार को जिले से संबंधित 45 नए कॉविड पॉजिटिव केस आए हैं, जिनमें से 14 रेवाड़ी शहर, 9 धारूहेड़ा, 8 बावल, 2-2 बालधन कलां व प्राणपुरा तथा एक-एक केस बालावास जमापुर, खेड़ा मुरार, मीरपुर, पीथनवास, आलियावास, मस्तापुर, धरचाना, रूध, शेखपुर, नांगल शहबाजपुर से संबंधित हैं। शुक्रवार को जिले से संबंधित 63 कॉविड पॉजिटिव नागरिक ठीक हुए हैं, जिनमें से 47 रेवाड़ी शहर, 5 धारूहेड़ा, 4 गुडियानी, 2 मीरपुर, एक-एक केस चिरहाड़ा, रालियावास, लालपुर, घासेड़ा व रोहड़ाई से संबंधित हैं। जिलाधीश ने जिलावासियों का आहवान किया कि वे कोरोना संक्रमण की चैन को तोडऩे के लिए सरकार व जिला प्रशासन द्वारा जारी की जा रही हिदायतों की पालना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि दो गज की दूरी बनाए रखें, मुंह को मास्क से ढंककर रखें तथा अति आवश्यक होने पर ही घरों से बाहर निकलें, बार-बार हाथ धोते रहें, तभी हम कोरोना संक्रमण चैन को ब्रेक करने व कोरोना को मात देने में कामयाब होंगे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें