Rewari News : एटीएम बदल कर 1,19000 रूपए खाते से निकालने का आरोपी गिरफ्तार

 टावर से बैटरी चोरी करने का आरोपी गिरफ्तार:-

      मॉडल टाउन थाना पुलिस ने टावर से बैटरी चोरी करने का आरोपी गिरफ्तार गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान पश्चिम बंगाल निवासी मुजमुल जो हाल कंटेनर डिपो के सामने झुग्गी झोंपड़ी में रह रहा है, के रूप में हुई है. जांचकर्ता ने बताया की इन्डस टावर कंपनी ने शक्तिनगर रेवाड़ी में एक टावर लगाया हुआ है. 11 अगस्त की सुबह अज्ञात व्यक्ति ने गेट का ताला तोड़कर टावर की बैटरी चोरी कर ली. पुलिस ने सुपरवाइजर अविन सैनी की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज करके कल मामले में आरोपी मुजमुल को गिरफ्तार करके आरोपी से चोरी की हुई बैटरी बरामद कर ली.  

 

एटीएम बदल कर 119000/- रूपए खाते से निकालने का आरोपी गिरफ्तार:-

      थाना शहर रेवाड़ी पुलिस ने एटीएम बदल कर खाते से 119000/- रूपए निकालने के आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान पलवल के गंगोत निवासी आमिर के रूप में हुई है. जानकारी देते हुए जांचकर्ता ने बताया की कुतुबपुर निवासी ममता 07 जुलाई को मैन ब्रांच एसबीआई बैंक के पास एटीएम में रूपए जमा करने आई थी. दो अनजान लडको ने मदद करने के बहाने से एटीएम बदल लिया, तथा खाते से 89000/- रूपए और 8 जुलाई को 30000/- रूपए कुल 119000/- रूपए निकल लिए. पुलिस ने ममता की शिकायत पर मामला दर्ज करके मामले में एक आरोपी आमिर को गिरफ्तार किया है.

 

पैसे व मोबाइल फोन छीनने के लिए पत्थर से मारकर हत्या करने का एक आरोपी गिरफ्तार:-

      धारूहेड़ा सेक्टर-6 पुलिस ने पैसे व मोबाइल फोन छीनने के लिए पत्थर से मारकर हत्या करने के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान दत्तिया (मप्र) जो हाल गुरुग्राम के कासन में रह रहे विशाल उर्फ मालतू के रूप में हुई है. प्रबंधक थाना धर्मवीर सिंह ने बताया की 8 जुलाई को सुचना मिली थी की गढ़ी अलावलपुर में कच्चे रास्ते पर एक लड़के की लाश पड़ी है. पुलिस ने घटना वाली जगह जाकर लाश को सरकारी हस्पताल रेवाड़ी में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जहा यूपी के जसराना निवासी सुदेश ने आकार बताया की ये मेरा छोटा भाई संदीप है, जो हीरो कंपनी में काम करता है. पुलिस ने सुदेश की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज करते हुए मृतक संदीप के मोबाइल को ट्रेकिंग पर लगाया. जिसके आधार पर पुलिस ने मामले में कल शाम एक आरोपी विशाल उर्फ मालतू को गिरफ्तार किया है. जिसने बताया की उसने और उसके एक दोस्त ने मोबाइल और रूपए छिनने के लिए संदीप को पत्थर से मारकर उसकी हत्या कर दी.

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें