Rewari News : शिक्षा महाविद्यालय कोसली ने अपने 68 वें जन्मदिन के उपल्क्षय में त्रिवेणी लगाकर लोगों को पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया

MDS शिक्षा महाविद्यालय परिसर में होशियार सिंह चेयरमैन शिक्षा महाविद्यालय कोसली ने अपने 68 वें जन्मदिन के उपल्क्षय में शिक्षा महाविद्यालय के प्रांगण में प्रदेश प्रवक्ता बीजेपी व पीऐसी सदस्य रेल मंत्रालय वीर कुमार यादव की उपस्थिति में त्रिवेणी लगाकर लोगों को पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया। इस अवसर पर मुख्य रुप से वीर कुमार ने कदम का पौधा लगाकर चेयरमैन होशियार सिंह को जन्म दिन की हार्दिक बधाई दी और उन के साथ क्षेत्र के गणमान्य व्यक्ति विनोद कुमार प्रधान, राज कुमार नठेडा़, सतबीर पंच, अनिल कुमार, आर के मलिक हैपी कालिज, शहीद आकाश पायलट प्रेरणा समिति के संचालक सतबीर सिंह,पतंजलि से दयानंद आर्य व राजसिहं यादव, डाक्टर दीपक चौधरी दीप अस्पताल, डाक्टर यादवेन्दर चेतना अस्पताल व कालेज स्टाफ तथा अन्य गणमान्य व्यक्तियो ने पौधे लगाकर शुभकामनाऐं दी। होशियार सिंह लम्बरदार इससे पूर्व भी सैकड़ों पौधे लगाकर सामाजिक परिवेश में दूसरे लोगों को प्रेरित कर चुके हैं। अनेक सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर भाग लेते हैं। कोविड-19 महामारी के दौरान भी उन्होंने प्रवासी मजदूरों के रहन-सहन संबंधी क्रियाकलापों में प्रशासन की बढ़-चढ़कर योगदान किया। इस अवसर पर होशियार सिंह ने आये हुए सभी व्यक्तियों का आभार व्यक्त किया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें