expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

GoddaNews: उपायुक्त ने नगर परिषद में कार्यान्वित योजनाओं की समिक्षात्मक बैठक की



ग्राम समाचार गोड्डा, ब्यूरो रिपोर्ट:-  आज दिनांक 21.08.2020 दिन शुक्रवार को समाहरणालय स्थित सभागार में उपायुक्त गोड्डा भोर सिंह यादव की अध्यक्षता में गोड्डा नगर परिषद में कार्यान्वित योजनाओं की समीक्षात्मक बैठक आहूत की गई। बैठक में मौजूद कार्यपालक पदाधिकारी नगर परिषद गोड्डा राजीव मिश्रा को निदेश दिए गए कि जिले में पेंडिंग पड़े कार्यो को यथाशीघ्र संपन्न कराए जाएं।

गोड्डा नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत आवास निर्माण के अंतर्गत 191 लाभुकों का चयन किया गया है, चयनित लाभुकों के लिए आवासीय कांप्लेक्स निर्माण हेतु 2 एकड़ जमीन चिन्हित है । उपायुक्त महोदय ने कार्यपालक पदाधिकारी को निर्देश दिया कि अंचलाधिकारी से समन्वय स्थापित कर हस्तांतरण की कार्रवाई शीघ्र सुनिश्चित करेंगे। वित्तीय वर्ष 2015-16, 2016-17, 2017-18, 2018-19 में निर्धारित लक्ष्य 2047 आवास में से 2047 लाभुकों का इकरारनामा कराते हुए कुल 1096 लाभुकों का आवास निर्माण कार्य पूर्ण कराई गई है तथा कुल 1066 लाभुकों के आवास जियो टैगिंग हुआ है। शेष आवास निर्माण कार्य प्रगति पर है। उपायुक्त महोदय गोड्डा द्वारा नगर प्रबंधक को ससमय लाभुकों का आवास निर्माण कार्य पूर्ण कराने का सख्त निर्देश दिए गए|

उपायुक्त गोड्डा भोर सिंह यादव ने शहरी जलापूर्ति योजना के तहत शहर के बीचोबीच पाइप लगाने के दौरान हुए गड्ढों को समतलीकरण शीध्र कराने के निर्देश दिए तथा संवेदकों को डीपीआर के अनुरूप सभी कार्य करने के निर्देश दिए। साथ ही साथ महोदय ने कहा कि कार्य कराने के दौरान सुरक्षा मानकों का प्रयोग करेंगे। उपायुक्त के द्वारा सभी वार्डों के मुख्य पथों में प्रकाश व्यवस्था दुरुस्त कराने के निर्देश दिए गए।

उपायुक्त के द्वारा शहरी जलापूर्ति योजनाओं में कार्यरत अधिकारियों को निदेश दिए गए कि वे प्रेजेंटेशन के माध्यम से अपने अपने कार्यों की रुपरेखा के बारे में महोदय के समक्ष जानकारी प्रदान करें।

मौके पर उप विकास आयुक्त गोड्डा अंजली यादव, कार्यपालक पदाधिकारी नगर परिषद राजीव मिश्रा, एवं अन्य उपस्थित थे।




Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें