expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

नाबालिग मूक-बधिर के हत्या के आरोपी गिरफ्तार - जेल गए

ग्राम समाचार मेहरमा (गोड्डा)। जिले के बलबड्डा थाना क्षेत्र में शनिवार को  नाबालिग मूक-बधिर  लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर देने  मामले में मुख्य  आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। इस आशय की जानकारी एसपी वाय एस रमेश ने मंगलवार को प्रेस वार्ता कर दी।

बताया कि शनिवार को बलबड्डा थाना क्षेत्र में एक मूक-बधिर के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या करने के मामले में परिजनों द्वारा दिए गए बयान के आधार पर बलबड्डा थाना कांड संख्या 97/2020 धारा 366 (ए), 376 (डी), (बी), 302/34 और 06 पोक्सो भ.द.व के तहत मालिक यादव पिता राजेन्द्र यादव और मिथुन यादव पिता श्रीकांत यादव साकिन सिमानपुर पर मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी महागामा के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी।

मामले में आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर टीम द्वारा आरोपी के छिपने की संभावित ठिकाने पर लगातार छापा मारी की जा रही थी। इसी क्रम में घटना के मुख्य आरोपी मालिक यादव को गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में मालिक यादव ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि मृतिका शनिवार की रात्रि लगभग 8 बजे कर्मा खेलकर घर लौटने के क्रम में सड़क के किनारे खड़ी थी। जिसे पकड़ कर पास के  स्कूल के एक कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया और साक्ष्य मिटाने के लिए गला दबा कर ईंट से चेहरे को कुचल दिया गया था। और वहाँ से निकल कर अपने चाचा के घर रात में रुक गया था। 

दूसरे दिन सुबह जब लोगों को घटना की जानकारी हुई तो वहाँ पर लोगों की भीड़ इकट्ठा होने लगा मैं भी वहाँ गया तो मेरा नाम का चर्चा होने लगा उसके बाद मैं वहाँ से भाग गया। और पुलिस के द्वारा छापा के दौरान पकड़ा गया। 

छापामारी टीम में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बीरेंद्र चौधरी, मेहरमा पुलिस निरीक्षक रमाकांत तिवारी, महागामा थाना प्रभारी फागु हूरो, ललमटिया थाना प्रभारी ललित कुमार पांडेय, हनवरा थाना प्रभारी बिनोद कुमार सहित पुलिस बल शामिल थे।                    

                   - ग्राम समाचार मेहरमा (गोड्डा)।


Share on Google Plus

Editor - Editor

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें