GoddaNews: गोड्डा चैंबर का निर्णय 9 से 5 बजे तक खुलेगी दुकान- प्रितम गाडिया


 ग्राम समाचार गोड्डा, ब्यूरो रिपोर्ट:-  फैडरेशन झारखंड चैंबर ऑफ़ कॉमर्स के निर्णय के आलोक में एवं संताल परगना क्षेत्र के चेंबर ऑफ कॉमर्स ने एकजुटता के साथ तिन दिवसीय लोक डाउन एवं संताल परगना के कई जिलों मे प्रातः 9 बजे से 5 बजे तक दुकान खोलने का निर्णय लिया गया है इस आलोक में हमें भी अपने व्यवसायीयो के हितों के लिए एवं अपने परिवार जनों की सुरक्षा के लियें फैडरेशन के साथ जाने का मानस बनाया गया है ।जिसमें अध्यक्ष शेषमणी पांडे, कोषाध्यक्ष दीपक अग्रवाल एवं कई सदस्यों से मंत्रणा कर के चेंबर निर्णय पर पहुँची है की हम गोड्डा के सभी व्यवसायी 9 बजे से 5 बजे तक दुकान खुलीं रखें एवं गुरूवार और शुक्रवार संपूर्ण बंद रखें।जिसमें केवल दवा दुकानदारों,पेट्रोल पंप,डेयरी प्रोडक्ट के लिये यह नियम लागू नहीं होगा, बांकी सभी दुकानदारों के लिये यह नियम लागू किया जायेंगा। दिन गुरूवार और शुक्रवार इसलिए की शनिवार हमारे यहाँ हाट का दिवस रहता है। हमें निर्णय लेना भी होगा और स्वयं पालन भी करना भी होगा । कृपया यह वर्ष हमें एकजुटता के साथ जीवन बचाने के प्रयास करनी चाहिए। मुख्यमंत्री हेंमंत सौरेन झारखंड सरकार ने भी चेंबर के निर्णय की सराहना की है।एवं राज्य में बिना माक्स के घूमने वाले पर 100 से 1 लाख रुपये तक के जुर्माने के साथ दो साल की कैद का प्रावधान किया है।
इसे हम कल शुक्रवार से लागू समझे याने हमें शुक्रवार को बाजार बंद करना और शनिवार से 5 बजे तक बाजार बंद कर देना है।
यह निर्णय अगले 15 दिनों के लिए मान्य होगा 15 दिनो के बाद पुनः सदस्यों से विचार कर निर्णय लिया जायेंगा।
जो सदस्य इस कार्य में अनुशासन के साथ कार्य करेंगे उन्हें प्रत्येक दिन एक व्यवसायी को सम्मानित किया जायेगा । इसके लियें आवश्यक नहीं की वो चेंबर का सदस्य हो।
चेंबर ने एक अनुपालन समिति का गठन किया है ।जिसमें पियुष खेमानी, बासुदेव राय, गौतम कुमार,मो0 जावेद,लाल बाबू गुप्ता,मुकेश बर्णवाल,पियूष मंडल,निशांत कुमार,मो0 कमरान,महताब आलम,हीरालाल मंडल,अविनाश अग्रवाल,मुकेश अग्रवाल,कमरूल सोनु,मिनहाज,सोनू सरफराज,रुफी,मो0 शाहीन,राजेश टेकरीवाल,विनीत टेकरीवाल,संजय साह,अफताब आलम,अभिषेक बजाज,वेंकटेश पोद्दार,सन्नी कुमार,अमित साह,विनय पंडित,मुकेश साह,अमित साह,राजेश कुमार, मो0 सैफउद्दीन,दिपक आनंद,मनीष भावसिंका,प्रदीप भावसिंका, मो0आदिल,सुधांशु ठाकुर,प्रेमेन्द्र साह,प्रितेश नंदन,धर्मेन्द्र गुप्ता, शैलेन्द्र कुमार आदी सदस्यों को शामिल किया गया है।

      
Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें