Bhagalpur News: अकबरनगर व शाहकुंड मुख्य मार्ग पर फसी दो ओवरलोड पिकअप

ग्राम समाचार,भागलपुर। गुरुवार को अकबरनगर शाहकुंड मुख्यमार्ग पर एक ओवरलोड पिकअप वाहन सड़क किनारे बने गढ्ढे में फस जाने के कारण दुर्घनाग्रस्त हो गई। मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को सुबह करीब ग्यारह बजे थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर में शाहकुंड की ओर जा रहे प्याज से ओवरलोड एक पिकअप वाहन सड़क किनारे दलदली मिट्टी से बने गड्ढे में फस गया। 


जिसके बाद शाहकुंड की ओर जाने वाली बड़ी गाड़ियों को आवागमन में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। पिकअप चालक ने वाहन को गड्ढे से निकालने के लिए काफी मशक्कत किया। लेकिन ओवरलोड होने के कारण गड्ढे से निकालने में असफल रहा। करीब पांच घण्टे बाद जेसीबी द्वारा पिकअप को सड़क किनारे बने गड्ढे से बाहर निकाला गया। जिसके बाद पिकअप अपने गंतव्य की ओर रवाना हुआ।

वही दूसरी ओर देर शाम करीब सात बजे अकबरनगर बाजार के समीप सड़क क्षतिग्रस्त होने के कारण भागलपुर की ओर जा रही ओवरलोड एक छोटी पिकअप गाड़ी गड्ढे में फस गई। जिसके बाद कुछ देर के लिए जाम की स्थिति उतपन्न जो गई। स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से छोटी पिकअप को धक्का देकर गड्ढे से बाहर निकाला गया। ग्रामीणों ने बताया काफी दिनों से सड़क क्षतिग्रस्त होने के कारण यहां वाहनों का फसकर दुर्घनाग्रस्त हो जाना आम बात हो गई है। आये दिन दर्जनो वाहन इसमें फस जाते है।
Share on Google Plus

Editor - रजनीश कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें