expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Dumka News: दुमका उपायुक्त राजेश्वरी बी के निर्देश पर बिमार स्नेहलता को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया


स्नेहलता से मिलने पहूंची उपायुक्त
 ग्राम समाचार दुमका, ब्यूरो रिपोर्ट:-  आज 31 जुलाई शुक्रवार को सोशल मीडिया पर प्राप्त शिकायत के आलोक में उपायुक्त राजेश्वरी बी ने दुमका सदर अस्पताल पहुँचकर रामगढ़ प्रखंड की रहने वाली बीमारी से ग्रसित स्नेहलता से मुलाकात की।उन्होंने कहा कि शिकायत प्राप्त होते ही प्रखंड स्तर की टीम को भेजा गया एवं सीएचसी लाकर इनका प्राथमिक उपचार किया गया है।काफी लंबी समय से ये बीमार हैं।इनकी बेहतर इलाज के डीएमसीएच लाया गया है,जहां डॉक्टरों की निगरानी में इनका इलाज़ जारी है।उन्होंने कहा कि बहुत जल्द ये स्वस्थ्य होंगी और इनका बचपन भी बेहतर होगा।
उन्होंने कहा कि इस अवस्था मे भी स्नेहलता आठवीं कक्षा के परीक्षा में शामिल हुई हैं उक्त जानकारी इनके परिजनों ने दी है।यह निश्चित रूप से काबिले तारीफ है और पढ़ने के प्रति उनका जज्बा अनुकरणीय है। कुछ करने की अगर दृढ़ इक्षा शक्ति हो तो कोई भी बाधा हमें नहीं रोक सकती इसे स्नेहलता ने कर दिखाया है।
उन्होंने कहा कि कई बार किसी कारणवश जरूरतमंदों तक सरकार की सुविधा नहीं पहुँच पाती है।ऐसे वक्त में हम सभी की जिम्मेवारी काफी बढ़ जाती है।एक जिम्मेवार नागरिक का कर्तव्य है कि हर जरुरतमंद तक सरकारी लाभ पहूंचाने में मदद करें।


Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें