Bounsi News: 18 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल

ग्राम समाचार, बौंसी, बांका।बौसी बाजार के दत्ता टोला में शनिवार को 18 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद पूरे प्रखंड क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया। कोविड-19 के मरीज में 11 महिलाओं की संख्या है, जबकि एक 3 वर्षीय बच्चा और आठ पुरुष हैं। ज्ञात हो कि 18 जुलाई को यहां पर स्वास्थ्य विभाग के द्वारा विशेष शिविर का आयोजन किया गया था। जिसमें 100 लोगों का सैंपल जांच के लिए ले जाया गया था।

सभी सैंपल की जांच पटना में की गई थी। शनिवार को रिपोर्ट मिलने के बाद यहां के लोगों में दहशत है। मालूम हो कि पॉजिटिव मरीजों में कई मरीज एक ही परिवार के हैं। यहां के लोगों के द्वारा स्वास्थ्य विभाग से अनुरोध किया गया है कि बचे हुए लोगों का भी जांच करवाया जाए। उधर पुलिस प्रशासन के द्वारा एहतियातन बरतने की सलाह दी जा रही है। हालांकि अभी भी प्रखंड क्षेत्र में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा है और ना ही लोग पूरी तरह से मास्क पहनकर बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ सकती है दूसरी ओर शुक्रवार को बौंसी के प्रसिद्ध शिशु रोग विशेषज्ञ और उनकी पत्नी के पॉजिटिव हो जाने के बाद संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने के आसार हैं। मालूम हो कि इस चिकित्सक के संपर्क में मेडिकल कर्मी, जांच घर के कर्मी के अलावे बौंसी बाजार के कई व्यवसाई थे।

मदन कुमार झा, प्रखंड संवाददाता,ग्राम समाचार, बौंसी
Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें