expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

GoddaNews: उपायुक्त और पुलिस अधीक्षक ने धर्मोडिह स्थित निर्माणाधीन समाहरणालय भवन का औचक निरीक्षण किया



ग्राम समाचार गोड्डा, ब्यूरो रिपोर्ट:- उपायुक्त गोड्डा भोर सिंह यादव एवं पुलिस अधीक्षक गोड्डा वाईएस रमेश के द्वारा स्थानीय धर्मोडीह अवस्थित निर्माणाधीन समाहरणालय का औचक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान उपायुक्त ने भवन निर्माण के अधिकारियों को गुणवत्तापूर्ण सामानों के साथ कार्य कराने के निर्देश दिए साथ ही साथ उन्होंने समाहरणालय के विभिन्न निर्माणाधीन कार्यालयों के कक्षों संबंधी नक्शा से मिलान कर उनके बारे में विस्तारपूर्वक चर्चा की।उन्होंने भवन निर्माण कार्य में लगे हुए अधिकारियों एवं संवेदकों को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए बताया कि भवन निर्माण में कार्यालय के कक्षों सुधारने की आवश्यकता है। महोदय के द्वारा मोटर ट्रेनिंग स्कूल के लिए अधिग्रहित जमीन संबंधी कागजात एवं नक्शा का भी निरीक्षण किया गया साथ ही साथ जमीन के बारे में विस्तृत जानकारी अंचलाधिकारी गोड्डा के द्वारा प्राप्त की गई।अंचलाधिकारी गोड्डा को निर्देश दिए गए कि जमीन के पूरे ब्योरा संबंधित अमीन से जांच कर डिटेल प्रस्तुत करें।उपायुक्त के द्वारा निर्माणाधीन समाहरणालय में लगे कर्मियों को सावधानी एवं पूरी तत्परता के साथ कार्य करने की बात कही गई एव़ं बताया गया कि अनावश्यक किसी के प्रवेश निषेध रखें एवं हरेक गतिविधियों पर नजर रखें। पुलिस अधीक्षक गोड्डा के द्वारा भी जमीन संबंधी कागजात एवं भवन निर्माण की रूप रेखा के बारे में विस्तृत जानकारियां प्राप्त की गई।
मौके पर उपविकास आयुक्त सुनील कुमार, अपर समाहर्ता रंजीत कुमार लाल, जिला नजारत उप समाहर्ता मनोज कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोड्डा हेड क्वार्टर कामेश्वर प्रसाद सिंह, अंचलाधिकारी गोड्डा प्रदीप शुक्ला, नगर थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह एवं अन्य उपस्थित थे।
Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें