Bhagalpur News: अकबरनगर में खुलेआम हो रहा है लॉकडाउन का उलंघन, कहीं भारी ना पड़ जाए ये भीड़

ग्राम समाचार भागलपुर। कोरोना संक्रमण को लेकर सरकार के गाइडलाइन को जिला प्रशासन भले ही शहर और गांवों में घूमकर- घूमकर लॉकडाउन के नियमो का सख्ती से पालन करवाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। लेकिन अकबरनगर में लॉकडाउन का पालन नहीं के बराबर हो रहा है। 

सुबह और शाम होते ही बाजार में आम दिनों की तरह भीड़ उमड़ रही है। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी लोग नहीं कर रहे हैं। लोगों की इस लापरवाही से कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने का खतरा उत्पन्न हो सकता है। दूसरी तरफ जिला प्रशासन के आदेश की अवहेलना करते हुए स्टेशन रोड एवं सड़को के किनारे सब्जी की दुकानें लग रही है। 

शुक्रवार को सब्जी विक्रेताओं ने स्टेशन रोड में और सड़क के किनारे ही दुकान लगा दी।  जिसके कारण मुख्य मार्ग पर लोगों की अपार भीड़ जमा हो गई और जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। बता दे कि शुक्रवार और सोमवार को अकबरनगर में बाजार लगने के कारण काफी संख्या में अकबरनगर के विभिन्न इलाकों से लोग खरीदारी करने के लिए पहुंचते हैं। 

इस दौरान खरीदारी करने उमड़ी लोगों की भीड़ शारीरिक दूरी का पालन नहीं कर रही है। शाम होते ही राशन वह सब्जी की खरीदारी करने को भीड़ बढ़ जाती है। इस दौरान पुलिस और प्रशासन के द्वारा किसी भी प्रकार की कारवाई नही किया गया। अभी तक स्थानीय पुलिस की लापरवाही के कारण लोग सख्ती से लॉक डाउन के नियमो का पालन नही कर रही है।

Share on Google Plus

Editor - रजनीश कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें